scriptWorld Cup Final 2023: भारत की जीत के लिए वाराणसी में हुई विशेष गंगा आरती, देखें तस्वीरें | Patrika News
वाराणसी

World Cup Final 2023: भारत की जीत के लिए वाराणसी में हुई विशेष गंगा आरती, देखें तस्वीरें

देश ही नहीं दुनिया पर इस समय World Cup Cricket Final 2023 का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच खिताबी जंग होगी। इसके पहले काशी में मां गंगा की विशेष आरती की गई और टीम इंडिया की जीत की कामना की।

वाराणसीNov 18, 2023 / 09:01 pm

SAIYED FAIZ

Team India wins Cricket World Cup special worship of Mother Ganga
1/5

धर्म की नगरी काशी में शनिवार की रात दशाश्वमेध घाट पर विशेष आरती और गंगा पूजन किया गया। गंगा सेवा निधि ने यह विशेष आरती और पूजन वर्ल्ड कप क्रिकेट फाइनल में इंडिया की जीत के लिए किया।

team_india_wins_cricket_world_cup_special_worship_of_mother_ganga_varanasi5.jpg
2/5

गंगा घाट पर आरती में शामिल लोगों ने लगाए भारत माता जिंदाबाद के नारे, बच्चों में भी देखने को मिला क्रिकेट का खुमार। क्रिकेट खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ मौजूद रहे दर्शनार्थी और बच्चे।

team_india_wins_cricket_world_cup_special_worship_of_mother_ganga_varanasi3.jpg
3/5

क्रिकेट वर्ल्ड कप का भारत के साथ ही साथ काशी पर चढ़ा खुमार, गंगा तट पर हुई विशेष गंगा आरती। हजारों श्रद्धालुओं ने की टीम इंडिया की जीत की कामना।

team_india_wins_cricket_world_cup_special_worship_of_mother_ganga_varanasi4.jpg
4/5

गंगा सेवा निधि की दैनिक संध्या आरती में दीयों से बनाया गया वर्ल्ड कप 2100 दीप जलाकर की गई टीम इंडिया की जीत की प्रार्थना। सात अर्चकों ने की मां गंगा की विशेष पूजा। मां गंगा से की इंडिया की जीत की प्रार्थना।

team_india_wins_cricket_world_cup_special_worship_of_mother_ganga_varanasi_2.jpg
5/5

वाराणसी में गंगा सेवा निधि द्वारा दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती में टीम इंडिया के जीत के लिए विशेष प्रार्थना व आरती की गई।

Hindi News / Photo Gallery / Varanasi / World Cup Final 2023: भारत की जीत के लिए वाराणसी में हुई विशेष गंगा आरती, देखें तस्वीरें

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.