scriptWorld Cup Final 2023: भारत की जीत के लिए वाराणसी में हुई विशेष गंगा आरती, देखें तस्वीरें |World Cup Final 2023 Special Ganga Aarti held in Varanasi for India victory | Patrika News
वाराणसी

World Cup Final 2023: भारत की जीत के लिए वाराणसी में हुई विशेष गंगा आरती, देखें तस्वीरें

5 Photos
3 months ago
1/5

धर्म की नगरी काशी में शनिवार की रात दशाश्वमेध घाट पर विशेष आरती और गंगा पूजन किया गया। गंगा सेवा निधि ने यह विशेष आरती और पूजन वर्ल्ड कप क्रिकेट फाइनल में इंडिया की जीत के लिए किया।

2/5

गंगा घाट पर आरती में शामिल लोगों ने लगाए भारत माता जिंदाबाद के नारे, बच्चों में भी देखने को मिला क्रिकेट का खुमार। क्रिकेट खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ मौजूद रहे दर्शनार्थी और बच्चे।

3/5

क्रिकेट वर्ल्ड कप का भारत के साथ ही साथ काशी पर चढ़ा खुमार, गंगा तट पर हुई विशेष गंगा आरती। हजारों श्रद्धालुओं ने की टीम इंडिया की जीत की कामना।

4/5

गंगा सेवा निधि की दैनिक संध्या आरती में दीयों से बनाया गया वर्ल्ड कप 2100 दीप जलाकर की गई टीम इंडिया की जीत की प्रार्थना। सात अर्चकों ने की मां गंगा की विशेष पूजा। मां गंगा से की इंडिया की जीत की प्रार्थना।

5/5

वाराणसी में गंगा सेवा निधि द्वारा दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध मां गंगा की आरती में टीम इंडिया के जीत के लिए विशेष प्रार्थना व आरती की गई।

अगली गैलरी
Photo: वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, ज्ञानवापी के व्यासजी तहखाने में की पूजा
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.