scriptअंतर्राष्ट्रीय पहलवान नरसिंह ने शहीद अवधेश को दी श्रद्धांजलि, परिजनों को सौंपा 25 हजार का चेक | wrestler Narsingh gave check of 25 thousand to martyr Awadhesh Family | Patrika News

अंतर्राष्ट्रीय पहलवान नरसिंह ने शहीद अवधेश को दी श्रद्धांजलि, परिजनों को सौंपा 25 हजार का चेक

locationवाराणसीPublished: Feb 25, 2019 02:01:37 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

बोले, पहले देश फिर खेल संबंध, आतंकी देश पाकिस्तान से खेल संबंध टूटता है तो टूटे।

पहलवान नरसिंह यादव

पहलवान नरसिंह यादव

वाराणसी. अंतर्राष्ट्रीय पहलवान नरसिंह यादव ने सोमवार को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद पड़ाव क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी रहे अवधेश यादव के घर पहुंच कर परिवार जनों के साथ मुलाकात की। उन्होंने शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने के साथ पीड़ित परिवार को मदद के तौर पर 25 हजार रुपये का चेक भी दिया।
इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश की सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता। अगर हमें इस मुद्दे पर पाकिस्तान से रिश्ते तोडना पड़े तो वह भी मंजूर है। कहा कि, सभी खिलाड़ी चाहते हैं कि पहले देश की सुरक्षा है उसके बाद को खेल संबंध।
काशी के लाल, पहलवान नरसिंह यादव ने शहीद अवधेश यादव के पिता हरिकेश यादव से मुलाक़ात की और कहा कि पुलवामा हादसे में जिन जवानों ने जान गवाई है। उनकी शाहदत को सरकार को जाया नहीं होने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि कश्मीर ही नहीं पूरे भारत में जहां जहां सेना के जवान हैं उनकी सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतज़ाम किए जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो