फूंक दिया पाकिस्तान का झंडा और नवाज का पोस्टर

फूंक दिया पाकिस्तान का झंडा और नवाज का पोस्टर
hindu yuva vahini

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के दखल से नाराज हियुवा का प्रदर्शन

वाराणसी. अमरनाथ यात्रा को निशाने बनाने की फ़िराक में लगे आतंकी बुरहान की मौत के बाद कश्मीर में चल रहे बवाल के बीच पाकिस्तान की भारतीय मामले में दखलंदाजी और बयानबाजी से नाराज हिन्दू युवा वाहिनी ने मंगलवार को वाराणसी के लहुराबीर क्षेत्र स्थित आजाद पार्क में पाकिस्तान का झंडा व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ का पोस्टर जलाकर पाकिस्तान विरोधी नारे जमकर लगाये। 
देश के फायर ब्रांड नेता योगी की सेना हियुवा के मंडल प्रभारी अम्बरीश सिंह ने कहा कि पाक पीएम नवाज शरीफ के शराफत का मुखौटा उतर गया है जो भारत से दोस्ती का दम्भ भरने और आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेकने का दावा कर रहे थे। यह भी तय हो गया है पाकिस्तान ही भारत में आतंकी गतिविधियों को शह दे रहा है। पाकिस्तान को अपना दोहरा चरित्र हटाना होगा वरना देशवासी और भारत की सेना पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने में सक्षम है। नारेबाजी व प्रदर्शन में त्रिलोकी नाथ शास्त्री, मनीष जायसवाल, सुनील सिंह,मनोज यादव,आशुतोष सिंह,अभिषेक सिंह,अभिषेक श्रीवास्तव,विकाश तिवारी,गौतम केसरी,आकाश गिरी,मनिष वर्मा समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned