गहरी साजिश का शिकार या पत्नी वियोग में मरा!

गहरी साजिश का शिकार या पत्नी वियोग में मरा!
murder or suicide

उलझी गुत्थी सुलझाएगी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

वाराणसी. 
शिवपुर थाना क्षेत्र के सरसावा गाँव निवासी चिंटू पटेल 27 वर्ष की ddu हॉस्पिटल में सोमवार की भोर मौत हो गयी। शराब के नशे में धुत गौतम उर्फ़ चिंटू को परिजनों ने रविवार रात अस्पताल में भर्ती कराया था। परिजनों का आरोप है कि जमीन की लालच में पड़ोसियों ने चिंटू को शराब में जहर देकर मार दिया है। उधर गाँव में चर्चा है पत्नी के मायके जाने के बाद से चिंटू शराब का सेवन अधिक करने लगा था। अत्यधिक शराब पीने से ही उसकी मौत हुई है। 
जानकारी के अनुसार चार भाइयों में सबसे बड़ा चिंटू टेंट कारोबारी के यहाँ काम करता था। दो साल पहले रोहनिया के परशुपुर गाँव की युवती रीना से उसका विवाह हुआ था। दो माह पूर्व पत्नी मायके चली गयी थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि चिंटू गाँव में पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों के साथ शराब पी रहा था। उन युवकों की घर की जमीन पर भी नजर थी। रात में जब चिंटू घर आया तो अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी। परिजन उसको लेकर अस्पताल पहुंचे। सूचना पर मायके गयी पत्नी भी अस्पताल आ गयी लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था। उपचार के दौरान चिंटू ने दम तोड़ दिया। परिजनों के आरोप पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ताकि चिंटू की मौत का सच सामने आ सके।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned