scriptपुलिस थाने में विषाक्त पदार्थ पीने से युवक की मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम | Youth death by drinking harpic in Jaitpura police station | Patrika News

पुलिस थाने में विषाक्त पदार्थ पीने से युवक की मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

locationवाराणसीPublished: Oct 10, 2017 07:36:57 pm

Submitted by:

Devesh Singh

जैतपुरा थाना में हुई घटना, जानिए क्या है कहानी

परिजनों ने किया सड़क जाम

परिजनों ने किया सड़क जाम

वाराणसी. जैतपुरा थाने में लड़की को भगाने के आरोप में पूछताछ के लिए लाये युवक ने विषाक्त पदार्थ पी लिया। पुलिस को जानकारी मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवक को पहले शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय लेकर गयी। वहां पर युवक की स्थिति बिगडऩे पर पुलिस ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। ट्रामा सेंटर में थोड़ी देर बाद युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने जैतपुरा में चक्क ा जाम कर दिया है। संभावना जतायी गयी है कि युवक ने शौचालय में हार्पिक पी लिया था।
यह भी पढ़े:-प्रौद्योगिकी ने शिक्षा को समय व स्थान के बंधन से मुक्त कर दिया-पद्मविभूषण डा.के राधाकृष्णन



जैतपुरा थाना क्षेत्र के सरैया लाट भैरव निवासी पिंटू राजभर (२५) पास में रहने वाली एक किशारी से प्यार करता था। ६ अक्टूबर को पिंटू अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया था। इस पर पिंटू की बहन से उसे डांटा था और लड़की को घर पहुंचाया था। ८ अक्टूबर को लड़की घर से शौच करने की बात कह कर निकली और गायब हो गयी। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पिंटू के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। जैतपुरा पुलिस तहरीर के आधार पर पिंटू को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। पुलिस अभी पूछताछ कर रही थी कि पिंटू ने शौचालय जाने की बात कही। पुलिस जब पिंटू को लेकर शौचालय पहुंची तो उसने अकेला छोडऩे को कहा। पिंटू ने पुलिस पर काफी दबाव बनाया तो पुलिस वालों ने उसके अकेला छोड़ दिया। शौचालय में जाकर पिंटू ने हार्पिक पी लिया। पुलिस वाले को इसकी जानकारी मिलती कि पिंटू की स्थिति खराब होने लगी। इस पर पुलिस उसे लेकर ट्रामा सेंटर गयी थी जहां पर पिंटू न दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़े:-अयोध्या में प्रभु श्रीराम की मूर्ति लगाने पर मंथन, महिला आरक्षण से जरूरी छात्राओं को प्रोत्साहन देना
शौचालय में था या फिर अपने साथ हार्पिक लाया था पिंटू
पिंटू की मौत के बाद सवाल उठ रहे हैं कि पिंटू अपने साथ हार्पिक लेकर आया था या फिर उसे शौचालय में हार्पिक मिला। पिंटू की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं।
यह भी पढ़े:-अपना दल व सुभासपा में कौन पड़ेगा बीजेपी पर भारी
परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप
परिजनों ने पुलिस की लापरवाही के चलते पिंटू की जान जाने का आरोप लगाते हुए जैतपुरा में सड़क जाम कर दिया है। क्षेत्रीय लोगों को समझाने में पुलिस जुटी हुई है। स्थानीय लोगों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल थाने में मौत होने की घटना को लेकर चर्चाओं का भी बाजार गर्म है।
यह भी पढ़े:-यूपी के कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा मैने जाति के आधार पर बनवाया थानेदार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो