scriptYouth hanged himself in Varanasi | युवक ने फांसी लगाकर दी जान, शराब पीने का था आदी | Patrika News

युवक ने फांसी लगाकर दी जान, शराब पीने का था आदी

वाराणसी के चितईपुर इलाके में एक युवक ने फांसी लग कर जान दे दी। युवक ने फांसी क्यों लगाई इसका पता अभी नहीं चल सका है। वैसे युवक की पत्नी का कहना है कि वो शराब पीने का आदी था। रोज की तरह बीती रात भी खाने-पीने के बाद गेस्ट रूम में सोने चला गया। सुबह देर तक नहीं जागा तो चिंता हुई। दरवाजा खटखटया पर कोई रिस्पांस नहीं मिला तो खिड़की झांक कर देखा तो पाया कि दरवाजे के ऊपर लगे एंगल से गमछे के सहारे लटक रहा है।

वाराणसी

Published: March 28, 2022 06:23:13 pm

वाराणसी. जिले के चितईपुर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर कॉलोनी निवासी युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। मृतक की पहचान 33 वर्षीय विवेक प्रकाश सिंह के रूप में हुई है। घटना रविवार देर रात की है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि युवक ने फांसी क्यों लगाई।
वाराणसी में युवक ने फांसी लगा कर दी जान (प्रतीकात्मक फोटो)
वाराणसी में युवक ने फांसी लगा कर दी जान (प्रतीकात्मक फोटो)
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की रात विवेक प्रकाश ने ड्रिंक की थी। रात 10 बजे खाना खाने के बाद घर के गेस्ट रूम में सोने लिए चला गया। सोमवार की सुबह जब देर तक विवेक नही उठा तो पत्नी जूही सिंह ने दरवाजा खटकटाया, कोई जबाब नहीं मिला। इस पर उसने बगल की खिड़की से झांक कर देखा तो अवाक रह गई। पति विवेक दरवाजे के ऊपर पर लगे लोहे की छड़ से गमछे के सहारे लटक रहा था।
पत्नी जूही ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस कंट्रोल रूम और परिजनों को घटना के बारे में बतया। सूचना मिलते ही एसओ चितईपुर मिर्जा रिजवान बेग फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। विवेक का तीन साल का बेटा विश्वेश सिंह है। वो दो बहनों में इकलौता भाई था। विवेक के पिता मूलरूप से मिर्जापुर के जमालपुर का रहने वाले हैं। करीब 10 साल पहले विश्वकर्मा नगर में घर बनवाकर पत्नी, बेटे-बहु के साथ रहने आए थे। इस बीच पांच साल पहले विवेक की शादी हुई थी।
बताया जा रहा है कि विवेक के के पिता विद्युत प्रकाश सिंह महाराजगंज में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं। चार दिन पहले ही पत्नी के साथ महाराजगंज गए थे। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही वो लौट आए।
विवेक की पत्नी जूही ने एसओ चितईपुर को बताया कि विवेक शराब पीने के आदी थे। वो रोज ड्रिंक करने के बाद भोजन कर बगल वाले कमरे सोते थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.