Janmashtami 2019 : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने PM मोदी को लेकर कही ये बात, देखें वीडियो

KRISHNAKANT SHUKLA

Updated: 23 Aug 2019, 02:46:51 PM (IST)

Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

भोपाल. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के बरखेड़ी में कान्हा की पालकी यात्रा में सम्मिलित हुए और विधि-विधान से दर्शन-पूजन कर सबके मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की।

 

MUST READ : महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं राजधानी, 3 घंटे में 2 के गले से छीनी चेन

 

जनता ने उसे गहरे गड्ढे में भेजा

 

इस मौके पर पत्रकारों से चर्चा करते हुये शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कहा, प्रधानमंत्री को जितनी गाली दी, वह उतने ही गहरे गड्ढे में गया। आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार को देख लीजिए; जहाँ जिसने जितनी गाली दी, जनता ने उसे उतने ही गहरे गड्ढे में भेजने का काम किया।

 

MUST READ : Mausam : दिनभर उमस-गर्मी, आसमान में छाये बादल, कुछ हिस्सों में 3 दिन तेज बारिश का अनुमान

 

उन्होंने कहा कि यूएई की सरकार अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित कर रही है। मोदी जी आज दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं, विज़नरी लीडर हैं। आज केवल भारत नहीं, पूरी दुनिया उनका सम्मान कर रही है।

 

कर्म करो, फल की चिंता मत करो

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कन्हैया जी कहते हैं कि कर्म करो, फल की चिंता मत करो। मैं कन्हैया से प्रार्थना करता हूँ कि आप सबके जीवन में सुख-समृद्धि आये, ऋद्धि-सिद्धि आये और आप सबके घर-आँगन खुशियों से भर जायें। मेरी बेटियाँ भी खुशी हों, निर्भय और निडर रहकर वो प्रगति और विकास करती जायें।

 

MUST READ : dengue alert : 8 महीनों में मिले डेंगू के 98 मरीज, 6 और डेंगू मरीजों को हुई पुष्टि

 

कन्हैया जी के जन्मदिन पर आपको शुभकामनाएं देते हुए उनसे शिवराज सिंह ने कहा कि सब सुखी हों, सब निरोग हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो, कन्हैया यही आशीर्वाद और वरदान दे दो। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से भी चर्चा की।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned