Rampage- न्यायालय परिसर में नशेड़ी का हंगामा, अधिवक्ताओं ने पीटा : देखें वीडियो

Tarunendra Singh Chauhan

Publish: Jul, 12 2019 06:00:41 PM (IST)

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

नरसिंहपुर. गाडरवारा न्यायालय परिसर में एक शराबी ने जमकर उत्पात मचाया। शराबी ने न्यायालय परिसर में गालियां देते हुए न्यायालय परिसर में मौजूद अधिवक्ताओं के साथ अभद्रता की, जिससे नाराज होकर कुछ अधिवक्ताओं ने नशे में धुत शराबी की जमकर पिटाई कर दी। जिस समय यह घटना हुई, उस समय न्यायालय परिसर में लोगों की बहुत अधिक भीड़ थी। कुछ लोगों ने जैसे-तैसे यह मामाल शांत कराकर उक्त नशेड़ी को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इस घटना को गंभीरता से लेते हुए न्यायालय परिसर में मौजूद अधिवक्ताओं ने प्रशासन से सुरक्षा के लिए पुख्ता कदम उठाने की मांग की।

एडवोकेट इंद्र भूषण श्रीवास्तव का कहना है कि कोर्ट परिसर में इस तरह नशेडिय़ों और असामाजिक तत्वों के आने से कार्य में बाधा पहुंचती है। हमने शासन से वकीलों की सुरक्षा को लेकर कोर्ट परिसर में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम करने की मांग कर चुके हैं, लेकिन अब तक कोई व्यवस्था नहीं हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned