scriptपुलिसकर्मियों के लिए 100 मास्क और घर में बना सेनिटाइजर किया भेंट | 100 masks and home-made sanitizer for policemen | Patrika News

पुलिसकर्मियों के लिए 100 मास्क और घर में बना सेनिटाइजर किया भेंट

locationविदिशाPublished: Apr 08, 2020 07:29:43 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

लायंस क्लब आर्या ने की पहल

विदिशा। कोतवाली टीआई को मास्क और सेनिटाइज देतीं क्लब पदाधिकारी।

विदिशा। कोतवाली टीआई को मास्क और सेनिटाइज देतीं क्लब पदाधिकारी।

विदिशा। कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन में दिनरात काम कर रहे पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए लायंस क्लब आर्या ने पहल करते हुए बुधवार को कोतवाली में टीआई जयपाल इनवाती को 100 मास्क और होममेड पांच लीटर सेनिटाइजर भेंट किया।
लायंस क्लब आर्या की पीआरओ अनामिका पचौरी ने बताया कि पुलिसकर्मी ऐसे संकट के समय में भी कार्य में २४ घंटे लगे हुए हैं। इसलिए उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह मास्क और सेनिटाइजर टीआई को पुलिसकर्मियों के लिए सौंपे गए। उन्होंने बताया कि क्लब सदस्य रश्मि सांवला ने यह सेनिटाइजर अपने घर पर स्वयं बनाया है। क्लब की सदस्यों की इस पहल की पुलिसकर्मियों ने खूब सराहना की। इस दौरान क्लब अध्यक्ष लायन सुषमा बिरथरे, डिस्ट्रिक सहकोषाध्यक्ष सुचिता सोनी, ऋतु देवलिया और रश्मि सांवला मौजूद रहीं।
मालूम हो कि क्लब द्वारा लगातार समाजसेवा के कार्य शहर में किए जा रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए क्लब सदस्य बढ़-चढ़कर आगे आ रहीं हैं। पूर्व में सरकारी स्कूल में निर्धन बच्चों को पठन सामग्री के साथ ही ड्रेस, बैग आदि भी वितरित किए जा चुके हैं। क्लब सदस्य सामाजिक सरोकार से जुड़ी गतिविधियां लगातार कर रहीं हैं। इनमें पौधारोपण जैसे कार्य भी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो