दिनदहाड़े घर से उठा ले गए 13 साल की नाबालिग

माता-पिता के साथ मारपीट कर दिया घटना को अंजाम, नाबालिग को किया अगवा, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण।

विदिशा। भोपाल में हुए गैंगरेप के बाद बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर सजग हुई सरकार और पुलिस प्रशासन के बाद भी घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है। लोग इतने निडर हो गए हैं कि अब दिनदहाड़े घर से भी बालिकाओं को अगवा करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला विदिशा जिले के कुरवाई में सामने आया। परिजनों ने राजस्थान की ओर से आए कुछ लोगों की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

माता—पिता को पीटा
इन दिनों अपराधियों में पुलिस का खौफ कम नजर आ रहा है। जिसके चलते वे दिनदहाड़े संगीन अपराध करने में भी नहीं घबराते। ऐसा ही मामला ग्राम दुआ में गुरुवार को दिनदहाड़े माता-पिता के साथ चार आरोपियों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते उनकी 13 वर्षीय बालिका को अगवा कर ले गए। चारों आरोपी राजस्थान तरफ के बताए जा रहे हैं।

अगवाकर्ताओं की तलाश जारी
कुरवाई पुलिस ने बताया कि ग्राम दुआ निवासी भूरीबाई और उसके पति थान सिंह बंजारा के साथ बुधवार को कैलाश, रघुवीर, महाराज और जय सर्व जाति बंजारा ने गाली-गलौंच कर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की और उनकी 13 वर्षीय बालिका को जबरन अगवा कर ले गए। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 323, 294, 506, 363 के तहत कायमी कर आरोपियों की तलाश जारी की।

यहां मारपीट हुई
ग्राम कराखेड़ी में एक युवक के साथ मारपीट हो गई। सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि ग्राम कराखेड़ी निवासी भुजबलसिंह के साथ गुरुवार की दोपहर को गप्पू दांगी और उसके लड़के ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 323, 294, 506 के तहत कायमी की। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े थे।

आसिफ सिद्दीकी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned