scriptबिजली बिल जमा न करने पर 200 कनेक्शन काटे | 200 connections cut for non-deposit of electricity bill | Patrika News

बिजली बिल जमा न करने पर 200 कनेक्शन काटे

locationविदिशाPublished: Feb 18, 2020 06:44:56 am

Submitted by:

Bhupendra malviya

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में दिनभर चली कार्यवाही

vdbij.jpg

,,

विदिशा। शहर में विद्युत वितरण कंपनी के बकायदा सुबह से आफत में रहे। कंपनी के कर्मचारी सुबह 8:30 से उपभोक्ताओं के यहां पहुंचना शुरू हो गए और बिजली कनेक्शन काटने की कार्यवाही शुरू कर दी। इस दौरान दिनभर में करीब 200 कनेक्शन काटे गए। कंपनी अधिकारियों के मुताबिक यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।
मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के एमडी के निर्देश पर अधिकारियों की भागदौड़ बढी है। सुबह 8:30 बजे से कंपनी का अमला अलग-अलग टीमों में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचा और बकायेदारों की बिजली काटने की कार्यवाही शुरू की। शहर के जोन-1 में एई राजीव कुमार एवं पजन गंगेले टीम के साथ रहे।
यहां मेन रोड, तिलक चौक, बड़ा बाजार, सावरकर बाल विहार क्षेत्र, स्वर्णकार कॉलोनी,अस्पताल मार्ग, कागदीपुरा, डंडापुरा, बस स्टैंड आदि क्षेत्रों में विद्युत बिल बकायेदारों के कनेक्शन काटे गए। इसी जोन 2 मे सुमित सोनी के साथ कर्मचारियों का दल विभिन्न बस्तियों में पहुंचा।
इस दौरान इंद्रप्रस्थ कॉलोनी, एकता कॉलोनी , बंटी नगर, पीतल मिल चौराहा, आम वाली कॉलोनी आरएमपी नगर, अहमदपुर मार्ग एवं चुंगी नाका क्षेत्र में यह कार्यवाही की। इस दौरान शाम तक शहर में दोनों जोन में हुई कार्यवाही के दौरान कंपनी कर्मचारियों द्वारा करीब 200 बकायेदारों के कनेक्शन काटे।
इन कनेक्शनों पर बकाया था 60 लाख कम्पनी अधिकारियों के मुताबिक शहर में एक दिन की कार्यवाही में जो कनेक्शन काटे गए इन कनेक्शनों पर करीब 60 लाख रुपए की राशि बकाया थी। एई राजीव कुमार ने बताया कि यह कार्यवाही हर दिन जारी रहेगी 31 मार्च तक सभी बकायेदारों से राशि वसूली की जाना है।
उन्होंने बताया कि शहर के 180 बड़े बकायेदारों को नोटिस भी जारी किए गए हैं। एई कुमार के मुताबिक उपभोक्ता बकाए बिल की राशि कंपनी कार्यालय में भी जमा कर सकते हैं वहीं लाइनमैन को रसीद लेकर राशि जमा कराई जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो