script

Breaking : भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, कार चालक ने बाइक सवारों को रौंदा

locationविदिशाPublished: Aug 13, 2022 07:20:49 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

सड़क हादसा जिले के ग्यारसपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाईवे क्र-146 पर खंदा मंदिर के सामने हुआ है।

News

Breaking : भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, कार चालक ने बाइक सवारों को रौंदा

विदिशा. मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, हादसे में अन्य कई लोग गंभीर रूप से गायल भी हुए हैं। घायलों को विदिशा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, ये सड़क हादसा जिले के ग्यारसपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाईवे क्र-146 पर खंदा मंदिर के सामने हुआ है। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्तकाल घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही, मृतकों पंचनामा बनाकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया है। फिलहाल, मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

आपको बता दें कि, बाइक पर सवार होकर कुछ लोग फंदा मंदिर की ओर से नेशनल हाइवे पर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आई अज्ञात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य को अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है।

 

यह भी पढ़ें- खूबसूरत किन्नर से दो लोगों को हुआ प्यार, फिर पहले आशिक ने दूसरे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत


ये है मामला

News

सूचना के बाद पहुंची एम्बुलेंस घायलों को लेकर ग्यारसपुर अस्पताल पहुंचाया वहां से प्राथमिक इलाज के दौरान गायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मृतकों के शवों को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवाया है। वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh

ट्रेंडिंग वीडियो