एक ही घर में लाखों का जुआ खेल रहे थे 45 लोग

पठारी पुलिस को भनक नहीं लगी, पथरिया पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: govind saxena

Published: 17 Nov 2020, 08:04 PM IST

पठारी/ विदिशा. विदिशा जिले में पथरिया पुलिस ने पठारी थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मकान में छापा मारा और वहां लाखों का जुआ खेलते 45 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जुआ खेलने वालों से 32 मोबाइल, एक लाख रूपए से ज्यादा की राशि और एक चार पहिया वाहन सहित 8 बाइक भी जप्त की हैं। यहां बता दें कि कार्रवाई होने के बाद पठारी पुलिस को इस मामले का पता चला।
मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा और और एसडीओपी कुरवाई के निर्देश पर पथरिया पुलिस ने पठारी में एक मकान में चल रहे जुआ को रंगे हाथ पकड़ा। पथरिया थाना प्रभारी पराग सैनी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक और कुरवाई एसडीओपी के निर्देश पर पथरिया थाने की सात सदस्यीय टीम ने पठारी के एक मकान में चल रहे जुआ पर दबिश दी। कुछ लोग मौका का फायदा उठा कर भाग गए। जुआ खेलते हुए जुआरियों से 1 लाख 5 हजार 110 रुपए जप्त की। मौके से 32 मोबाइल, एक चार पहिया और 8 बाइक जप्त कर पठारी थाने के सुपुर्द कीं।

पहले भी कर चुकी है बाहर की पुलिस कार्रवाई

यह पहला मौका नहीं है जब पठारी क्षेत्र में बाहर की पुलिस ने आकर कार्रवाई को अंजाम दिया। इसके पहले भी कई बार बाहर की पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। एक साल के अंदर बाहर की पुलिस ने तीन बड़ी कार्रवाई की हैं। जिससे पठारी पुलिस अनजान रही है। जनवरी में विदिशा पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध खदानों पर चल रही मशीनों को जब्त किया था। वहीं लॉकडाउन के दौरान इंस्पेक्टर बीडी वीरा और पराग सैनी के नेतृत्व में विस्फोटक सामग्री पकड़ी गई थी। और अब यह ऐसा तीसरा मामला है जिसकी पठारी पुलिस को भनक लगे बिना ही बाहर की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया।

govind saxena Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned