कराते में 46 खिलाड़ी राज्य स्तर के लिए चयनित

अतिथि बोले-हर बालिकाओं का इस तरह के खेल से जुडऩा जरूरी...

विदिशा। डिस्ट्रिक्ट कराते डवलपमेंट एसोसिएशन ने युवराज क्लब में जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें 46 खिलाडिय़ों का राज्य स्तर पर चयन किया गया। प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण में अतिथियों ने खेल प्रतियोगिता को सराहा और इस तरह के खेलों से बालिकाओं का जुडऩा जरूरी बताया।

कोच महेंद्र पासी ने बताया कि प्रतियोगिता में जिले भर से 125 बालक-बालिका शामिल हुए। आयु वर्ग में 7 से 16 वर्ष के बालक बालिका एवं वजन वर्ग में 17 से 26 वर्ष के खिलाड़ी शामिल रहे। इनमें ४६ खिलाडिय़ों का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है।

पुरस्कार वितरण के दौरान विधायक शशांक भार्गव, नपाध्यक्ष मुकेश टंडन, व्यापार महासंघ अध्यक्ष मुन्नाभैया जैन अतिथि रहे। अतिथियों ने वर्तमान परिवेश में आत्मरक्षा की दृष्टि से बालिकाओं को इस तरह के खेलों से जुडऩा जरूरी बताया। प्रतियोगिता में संतोष राठौर को डिस्ट्रिक्ट वेस्ट कराते खिलाड़ी एवं महिला वर्ग में सुनैना लोधी को वेस्ट टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया।

अन्य छात्र-छात्राओं ने कराते की विभिन्न विधाओं में गोल्ड, सिल्वर एवं ब्राउन मेडल अर्जित किए। प्रतियोगिता जिला कराते कोच महेंद्र पासी एवं एसोसिएशन के संरक्षक आनंद श्रीवास्तव के नेतृत्व में हुई और इसका संचालन नेशनल टीम कोच सेंंसई पंकज पाराशर, बृज गोपाल एवं उनकी टीम ने किया। इस दौरान धु्रव चतुर्वेदी, अजय शर्मा, समीर बेलपुरकर, बंटी पासी, संजय अग्रवाल, प्रकाश लोधी एवं विद्यार्थियों के पालक मौजूद रहे।

Show More
Bhupendra malviya
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned