scriptलड़की ने मोबाइल तोड़कर पुल पर फेंका और लगा दी बेतवा नदी में छलांग | Angered by father scolding girl committed suicide in Betwa river | Patrika News

लड़की ने मोबाइल तोड़कर पुल पर फेंका और लगा दी बेतवा नदी में छलांग

locationविदिशाPublished: Jul 30, 2021 07:46:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घंटों की तलाश के बाद बरामद हुई लाश…पिता के डांटने से दुखी होकर सुबह 6 बजे घर से निकली थी किशोरी…

vidisha.jpg

,,

विदिशा. विदिशा में बेतवा नदी के पुल से कूदकर एक किशोरी ने खुदकुशी कर ली। किशोरी का शव करीब 10 घंटे की मशक्कत के बाद नदी से बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पिता के किसी बात पर डांट देने से नाराज होकर किशोरी सुबह करीब 6 बजे घर से निकली थी और कुछ देर बाद ही उसने बेतवी नदी के पुल से नदी में छलांग लगा दी। युवती ने पुल से कूदने से पहले अपने मोबाइल से किसी से बात की और फिर मोबाइल को तोड़कर पुल पर ही फेंक दिया था।

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा : नाती को तैरना सिखा रहे थे नाना, दोनों डूबे

photo_2021-07-30_15-33-26.jpg

पिता की डांट के बाद पुल से लगाई छलांग
अब इसे किशोरवय का नाजुक मोड़ ही कहें कि किसी बात पर पिता की डांट से नाराज एक किशोरी ने नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना विदिशा की है जहां नदीपुरा इलाके में रहने वाली एक किशोरी सुबह करीब 6 बजे घर से निकली और नदी में कूद पड़ी। पहले वह नदी के पास जाकर मोबाइल पर किसी से बात करते हुए पुराने पुल पर खड़ी हो गई। भाई और फिर पिता भी उसे खोजते हुए नदी के नए पुल पर आ पहुंचे। पुल पर मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान सबको आते देख लड़की ने गुस्से में मोबाइल तोड़कर पुल पर ही फेंक दिया और पुल से नदी में कूद गई। लड़की के नदी में कूदते ही हाहाकार मच गया और लोग उसकी तलाश में जुट गए।

ये भी पढ़ें- रेप के बाद आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग, व्यापारी की बेटी से ऐठें 3 करोड़

photo_2021-07-30_15-33-09.jpg

इंतजामों की खुली पोल
किशोरी के नदी में कूदते ही तुरंत लोगों ने रेस्क्यू टीम को सूचना दी। कुछ ही देर में मोटर वोट लेकर रेस्क्यू टीम वहां पहुंच गई लेकिन मोटर खराब होने के कारण तलाश शुरु नहीं हो पाई। 7.15 बजे दूसरी मोटर आई और फिर रेस्क्यू का काम शुरू हुआ। दिनभर की तलाश के बाद शाम करीब 6 बजे के आसपास किशोरी का शव बरामद हुआ है। बता दें कि बाढ़ के समय नदी-तालाबों और ऐसे ही खतरनाक स्थानों पर सुरक्षा प्रबंध माकूल होना चाहिए। रेस्क्यू के संसाधन भी बिल्कुल दुरुस्त होने की उम्मीद की जाती है, लेकिन पहले ही मामले में सारी व्यवस्थाएं ध्वस्त दिखीं। पुल के दूसरी ओर किसी भी पुल या घाट पर सुरक्षा के कोई इंतजाम या होमगार्ड तैनात नहीं थे। इतना ही नहीं जब रेस्क्यू के लिए मोटर वोट आई तो उसका इंजन ही खराब था, वह लोड ही नहीं ले पा रहा था, यह बड़ी खामी है।

देखें वीडियो- दर्दनाक हादसा : नाती को तैरना सिखा रहे थे नाना, दोनों डूबे

https://www.dailymotion.com/embed/video/x831trr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो