scriptआखिर क्या है राज पहले बुजुर्ग को घेरा, फिर की हत्या, जानिए क्या है मामला… | Assassination of the elderly in vidisha | Patrika News

आखिर क्या है राज पहले बुजुर्ग को घेरा, फिर की हत्या, जानिए क्या है मामला…

locationविदिशाPublished: Oct 29, 2017 12:47:26 pm

श्मशान से लौट रहा था वृद्ध, आधा दर्जन लोगों ने कर दिया धारदार हथियार से किया हमला

crime, mp crime, vidisha crime, police, mp police, vidisha police, murder, mp murder, vidisha murder, patrika news, vidisha patrika news, mp patrika news,
विदिशा। ग्राम पट्टन में पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन लोगों ने एक वृद्ध को घेरकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश जारी की। शमशाबाद पुलिस ने बताया कि ग्राम पट्टन निवासी 65 वर्षीय बाबूलाल यादव शनिवार की सुबह करीब 10 बजे किसी का अंतिम संस्कार कर श्मशान से वापस आ रहे थे। इस दौरान प्रकाश, उपदेश, कुलदीप, संजीव, निरंजन और सौदान सर्व जाति यादव ने उसका रास्ता रोककर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वे घायल हो गए।
उन्हें परिजन शमशाबाद अस्पताल ले गए। जहां करीब ढाई घंटे बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे कोपसिंह यादव की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

युवक ने लगाई फांसी, नवजात का मिला शव
इधर, ग्राम पडऱात में शनिवार की सुबह एक युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि ग्राम पडऱात निवासी 30 वर्षीय देवेंद्र अहिरवार ने नेवन नदी के पास एक खेत में पेड़ पर सुबह सात बजे के पूर्व फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग की कायमी कर मामला जांच में लिया। इसी प्रकार ग्राम लायरा में नदी के पास शनिवार की सुबह एक नवजात का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कुरवाई पुलिस ने बताया कि नदी के पास शनिवार की सुबह 11 बजे के पूर्व नवजात का शव मिला। पुलिस ने मर्ग की कायमी कर मामला जांच में लिया।
मारपीट कर टपरे में लगाई आग

इधर, ग्राम घोसुआ में एक युवक के साथ दो ग्रामीणों ने मारपीट कर उसके टपरे में आग लगा दी। कुरवाई पुलिस ने बताया कि ग्राम घोसुआ निवासी 28 वर्षीय बलवीर अहिरवार के साथ शुक्रवार की रात करीब नौ बजे गुबरा अहिरवार और रामपाल अहिरवार ने गाली-गलौंच कर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की और उसके टपरे में आग लगा दी। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ कायमी की गई। इसी प्रकार ग्राम खंदा में एक युवक के साथ मारपीट हुई। ग्यारसपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम खंदा निवासी 40 वर्षीय हरिसिंह आदिवासी के साथ मोहन रघुवंशी ने गाली-गलौंच करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कायमी की।

ट्रेंडिंग वीडियो