भाजपा नेता ने फेसबुक पर पुलिस अधिकारी को दी जान से मारने की खुली धमकी ,एसपी ने कही ये बात

फेसबुक पोस्ट का समर्थन करने वाले 8 लोगों पर भी प्रकरण दर्ज

विदिशा। भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और एड. सुरेन्द्र चौहान की एक फेसबुक पोस्ट पर टीआई के परिवार को जान से मारने की धमकी ने बवाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर पुलिस इंस्पेक्टर के परिवार को इस खुली धमकी को पुलिस ने गंभीर मानते हुए एड. चौहान पर विभिन्न गंभीर धाराओं में प्रकरण कायम कर लिया है।

कानून और भी विकल्प देता है
एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि यह स्थिति बर्दाश्त नहीं की जा सकती। एफआइआर का विरोध था तो कानून और भी विकल्प देता है। लेकिन खुले आम ऐसी धमकी स्वीकार नहीं। एसपी के कहने पर सिविल लाइन पुलिस ने सुरेन्द्र चौहान के खिलाफ भादंवि की धारा 181 लोकसेवक को डराने धमकाने, 504 उकसाने और 506 जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण कायम किया है। यही नहीं चौहान की इस एफबी पोस्ट के समर्थन में कमेंट करने वाले 8 लोगों पर भी इन्हीं धाराओं के तहत प्रकरण कायम किया गया है।

प्रकरण कायम किया गया
टीआई आरएन शर्मा ने बताया कि चौहान की इस पोस्ट का समर्थन करने वाले कुलदीप तिवारी, शैलेन्द्र सिंह, गौतम तिवारी रिनियां, कमल रैकवार, ललित सोनी, प्रशांत रघुवंशी, सागर कुशवाह और बंटी दांगी सहित सात अन्य लोगों पर भी प्रकरण कायम किया गया है।


यह लिखा है कि पोस्ट में...
चौहान की पोस्ट में लिखा है कि दीपावली का त्यौहार खराब किया है, मेरा परिवार खुशी नहीं मना पाया तो तेरे परिवार में कोई नहीं बचेगा, तू जो कर सकता हो कर लेना सिविल लाइन आरएन शर्मा जी(गौरतलब है कि आरएन शर्मा सिविल लाइन थाने के टीआई हैं। कल सुरेन्द्र ने इन्हीं पर अभद्रता और दुर्भावना से केस लगाने का आरोप लगाया था)


उधर अरशद पर भी केस दर्ज
करवा चौथ के दिन महिलाओं के व्रत खोलने संबंधी एक आपत्तिजनक पोस्ट पर अरशद अली जाफरी के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया गया है। एसपी विनायक वर्मा ने बताया कि हिन्दू जागरण मंच ने सोशल मीडिया में अरशद की एक पोस्ट के खिलाफ ज्ञापन दिया था, उसे शिकायत मानकर जांच कराई गई। सही पाए जाने पर भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अरशद जाफरी के खिलाफ भादंवि की धारा 505 के भाग-2 के तहत कोतवाली में प्रकरण कायम किया गया है।

Show More
govind saxena
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned