बस ऑपरेटरों ने भीख मांग कर किया विरोध प्रदर्शन

बस ऑपरेटरों ने इस तरह किया आंदोलन

By: govind saxena

Published: 07 Jul 2020, 10:17 PM IST

कुरवाई. मंगलवार को कुरवाई में सभी बस ऑपरेटरों ने अपने स्टॉफ के साथ बस स्टेंड पर लोगों से भीख मांगकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
बस ऑपरेटरों का कहना है कि 22 मार्च से लॉक डाउन के कारण हमारी बस सेवा बंद पड़ी हुई है जिससे हमारे घरों में हमारे स्टाफ के घरों में खाने के लाले पड़ रहे हैं और सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि हम बस सेवा चालू करते हैं तो सरकार की शर्तों से हम और नुकसान में आ जाएंगे। इसलिए उन्होंने मांग की है कि बस स्टॉफ को कोरोना योद्धा मानकर उनका 50 लाख का बीमा और लॉक डाउन की अवधि में हुए नुकसान को देखते हुए 5 हजार रुपए महीने की दर से राहत राशि दी जाना चाहिए। बस ऑपरेटरों को टैक्स एवं फाइनेंस गाड़ी किस्तों में राहत मिलनी चाहिए। ऑपरेटरों ने कहा कि अगर सरकार ने हमारी ओर ध्यान नहीं दिया तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन करने वालों में स्टूडेंट ट्रेवल्स के संचालक इरफान काजी, फरान काजी, तिरुपति ट्रेवल्स के संचालक राहुल गुप्ता, अंशुल गुप्ता एवं स्टाफ मौजूद था।

बस संचालक महेश गुप्ता ने बताया कि 22 मार्च से लॉक डाउन लगा है उसी दिन से हमारी बसें बंद है हमारी सरकार से मांग है कि 6 माह का टैक्स एवं फाइनेंस बसों की छह माह की किश्त का ब्याज माफ कर दिया जाए। बीमे की अवधि को 6 माह बढ़ाया जाए डीजल महंगा हो रहा है, इसलिए बसों के किराए में 50 प्रतिशत की बढौतरी करने की अनुमति दी जाए।

govind saxena Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned