scriptखाद्य तेल की कैन थोक में मिलेगी 1450 रुपए में | Can of edible oil will be available in bulk for Rs 1450 | Patrika News

खाद्य तेल की कैन थोक में मिलेगी 1450 रुपए में

locationविदिशाPublished: Mar 31, 2020 04:19:28 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

खाद्य तेल के थोक विके्रताओं की बैठक में तेल के थोक दाम किए फिक्सतीन अप्रेल तक रहेंगे यही रेट

 विदिशा। बैठक के दौरान मौजूद खाद्य तेल के थोक विक्रेता।

विदिशा। बैठक के दौरान मौजूद खाद्य तेल के थोक विक्रेता।, विदिशा। बैठक के दौरान मौजूद खाद्य तेल के थोक विक्रेता।, विदिशा। बैठक के दौरान मौजूद खाद्य तेल के थोक विक्रेता।

विदिशा। लॉक डाउन में कई खाद्य तेल के थोक विक्रेता तेल को मनमाने दामों पर फुटकर विक्रेताओं को विक्रय कर रहे थे। जिसके चलते फुटकर विक्रेता भी मनमाने दामों पर बेच रहे थे। इन्हीं दामों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन के निर्देश पर विदिशा चेम्बर ऑफ कॉमर्स के बैनर तले होटल प्राइड में शहर के खाद्य तेल के थोक विक्रेताओं की बैठक मंगलवार को हुई। जिसमें खाद्य तेल की कैन और एक लीटर पाउच के दाम फिक्स किए गए। यह दाम तीन अप्रेल तक लागू रहेंगे।
विदिशा चेम्बर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष रवि तलरेजा ने बताया कि बैठक में तय हुआ कि विभिन्न कंपनी जैसे किंग्स, प्रेस्टीज, रूचि स्टॉर, गोल्ड स्टार, मधुर रिच, बालाजी, रंगोली, वामा आदि की १५ लीटर की मीडियम कैन थोक में १४५० रुपए के भाव से फुटकर विक्रेताओं को बेची जाएगी। वहीं प्रीमियम ब्रांड में फरचून, कृति, इमामली और पतंजली आदि की १५ लीटर की कैन १५५० रुपए के भाव से बेची जाएगी। इसके साथ ही मीडियम में विभिन्न कंपनी के तेल के पाउच ९५ रुपए लीटर और प्रीमियम के पाउच १०२ रुपए के भाव से बेचे जाएंगे। यह रेट तीन अप्रेल तक एक से ही रहेंगे चाहे बाहर से माल कम-ज्यादा रेट में आए। वहीं तलरेजा ने बताया कि यह रेट थोक विक्रेताओं द्वारा फुटकर विक्रेताओं के लिए तय किए गए हैं। इसके बाद फुटकर विक्रेता इस खाद्य तेल की कैन और पाउच को किस रेट में बेचेंगे यह वह तय करेंगे या प्रशासन तय करवाएगा। बैठक के दौरान हरील लीलानी, अभिषेक जैन, ललित नेमा, सौरभ जैन, राजेश नेमा आदि खाद्य तेल के थोक विक्रेता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो