scriptCanara Cricket Tournament -2022 | सतना को आठ विकेट से हराकर उदयपुर की टीम ने जीता खिताब | Patrika News

सतना को आठ विकेट से हराकर उदयपुर की टीम ने जीता खिताब

कनारा क्रिकेट टूर्नामेंट... फाइनल मैच में निखिल ने लिए चार विकेट

विदिशा

Published: March 28, 2022 02:59:50 am

विदिशा। कनारा स्टेडियम में कनारा क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल मैच रविवार को सतना और उदयपुर राजस्थान की टीम के बीच हुआ। इसमें उदयपुर ने यह मैच जीत लिया। मैच के शुभारंभ में सतना ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और यह टीम 36.4 ओवरों में 179 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। सतना टीम के बल्लेबाज हर्ष शर्मा ने 50 गेंदों पर 43 रन, मोहित सिंह ने 50 गेंदों पर 42 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी करने उतरी उदयपुर राजस्थान टीम के गेंदबाज़ निखिल शुक्ला ने 4 विकेट, रजत छापरवाल ने 3 विकेट लिए ।

सतना को आठ विकेट से हराकर उदयपुर की टीम ने जीता खिताब
सतना को आठ विकेट से हराकर उदयपुर की टीम ने जीता खिताब

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी उदयपुर राजस्थान की टीम ने 35 ओवर में दो विकेट खाकर 180 रन बना लिए और यह टीम ने 8 विकेट से यह फायनल मैच जीत लिया। पुरस्कार वितरण समारोह में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं जल शक्ति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, विधायक लीना जैन, पूर्वनपाध्यक्ष मुकेश टंडन एवं कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, एसपी मोनिका शुक्ला, जिला पंचायत सीईओ योगेश भरसठ, सीएसपी विकास पांडे, टीआई आशुतोषसिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। अवसर पर केंद्रीय मंत्री पटेल ने विजेता टीम को डेढ़ लाख रुपए सोहेल अरोरा की स्मृति में एवं उपविजेता टीम को एक लाख रुपए का चैक एवं ट्रॉफी प्रदान की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लगातार इस तरह के आयोजन करना बहुत कठिन कार्य है और यह क्लब के सभी सदस्यों के संकल्प और इच्छाशक्ति का ही परिणाम है कि उन्होंने टूर्नामेंट को सफल बनाया। इस दौरान कनारा क्लब के अध्यक्ष विपिन सराफ, सचिव संदीप डोंगरसिंह सहित अन्य मौजूद थे।


आखिरी बाल पर जीता अजंता जूनियर
पठारी। विधायक ट्रॉफी नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के 13 वें दिन चार मैच खेले गए। पहला मैच अजंता सीनियर और बडोह के बीच खेला गया। अजंता सीनियर ने पहले खेलते हुए 99 रन बनाए। जवाब में बडोह 33 रन ही बना पाई और अजंता सीनियर ने यह मैच आसानी से जीत लिया।


दूसरा मैच क्रांति चौक विदिशा और हैदरगढ़ के बीच खेला गया। इसमें हैदरगढ़ ने पहले खेलते हुए 54 रन बनाए और क्रांति चौक विदिशा ने यह मैच 4 ओवर में ही जीत लिया। तीसरा मैच जाजोन भालबामोरा और जूनियर अजंता पठारी के बीच खेला गया। जाजोन भालबमोरा ने पहले खेलते हुए 69 रन बनाए। जवाब में अजंता जूनियर ने अंतिम गेंद पर मैच जीत लिया। चौथा मैच बादशाह त्योंदा और क्रांति चौक विदिशा के बीच हुआ। बादशाह त्योंदा ने पहले खेलते हुए 111 रन बनाए जिसके जवाब में क्रांति चौक विदिशा 87 रन ही बना सकी। बादशाह त्योंदा ने मैच जीत लिया।कारतूस राहतगढ़ सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। 28 मार्च को टूर्नामेंट का फायनल मैच खेला जाएगा। भाजपा नेता हरिनेस यादव, अरुण सहेले, रघु ठाकुर, देवेंद्र सिंह परिहार, शैलेंद्र चौधरी, जसवंत सिंह यादव, पिंटू पंथी, संदीप यादव, चंदन कुशवाह, रंजीत यादव, समीर पठान, गुफरान खान आदि मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंIPL 2022 RCB vs GT live Updates: गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसलाGyanvapi Masjid-Shringar Gauri Case: सुप्रीम कोर्ट में 20 मई और वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई को होगी सुनवाईपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यतासुप्रीम कोर्ट द्वारा साइरस मिस्त्री की पुनर्विचार याचिका खारिज पर रतन टाटा ने क्या कहा?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.