script20 युवाओं के नाम बता दें जिन्हें भाजपा ने रोजगार दिलाया हो : कमलनाथ | Chief Minister Kamal Nath says : Name 20 youths who have provided empl | Patrika News

20 युवाओं के नाम बता दें जिन्हें भाजपा ने रोजगार दिलाया हो : कमलनाथ

locationविदिशाPublished: May 05, 2019 11:51:46 pm

Submitted by:

Krishna singh

कुरवाई, शमशाबाद की सभा में बोले सीएम

patrika news

Chief Minister Kamal Nath says : Name 20 youths who have provided employment to BJP

कुरवाई/शमशाबाद. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि मोदीजी ने देश में 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन विदिशा जिले के बीस युवाओं के नाम बता दें जिन्हें रोजगार मिला हो। वे पहले चायवाले बनकर आए थे और अब चौकीदार बनकर। मुख्यमंत्री ने कुरवाई और शमशाबाद में बसस्टैंड पर कांगे्रस प्रत्याशी प्रभुसिंह ठाकुर के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया।
बस स्टैंड पर कमलनाथ ने कहा कि आज का भटकता हुआ नौजवान हमारी चुनौती है। आज के नौजवानों की तड़प रोजगार के लिए है। भाजपा ने 15 साल में जितने उद्योग लगाए नहीं, उतने बर्बाद कर दिए। हमें 75 दिन का समय मिला हमनें 55 हजार कर्जदारों में से 21 हजार किसानों का कर्ज माफ किया। बाकी चुनाव खत्म होते ही माफ कर देंगे। कर्जमाफी का काम चुनाव खत्म होते ही शुरू हो जाएगा। जब हमने इस प्रदेश की कुर्सी संभाली तो हमें ऐसा प्रदेश मिला था जो बलात्कार, भृष्टाचार और बेरोजगारी में नम्बर 1 पर था। उन्होंने कहा कि मोदी विकास और रोजगार की बात नहीं करते, वे सिर्फ पाकिस्तान की बात करते हैं। जनता ने मामा को तो रवाना कर दिया अब चौकीदार की बारी है।
स्कूटर रैली में शामिल हुए कार्तिकेय
विदिशा. भाजयुमो के संभागीय प्रभारी कार्तिकेय चौहान अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित युवा मोर्चा के सम्मेलन में शामिल हुए। सम्मेलन के बाद उन्होंने स्कूटर रैली निकाली। सम्मेलन में लोकसभा समन्वयक मनोरंजन मिश्रा ने कहा कि राष्ट्र विरोधी शक्तियों के दमन के लिए केंद्र में मजबूत और दृढ़ निश्चयी सरकार का होना जरूरी है। संभागीय प्रभारी कार्तिकेय चौहान ने कहा कि पूरे विश्व में आज भारत का मान बढ़ा है। आतंकवाद के मुद्दे पर भी दुनियां आज भारत के साथ खड़ी है। ऐसी सक्षम सरकार का बनना देशहित में जरूरी है। सम्मेलन में चंद्रशेखर झा और मोर्चा जिलाध्यक्ष बलबीर सिंह ने भी संबोधित किया। सम्मेलन का संचालन प्रशांत खत्री ने किया। यह रैली बालविहार से शुरू होकर नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए रामलीला चौराहे पर संपन्न हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो