scriptसीएम की खेती-किसानी, खेत पर पहुंचे और ट्विटर पर बताया इसका अनुभव | CM reached the farm and told his experience on Twitter | Patrika News

सीएम की खेती-किसानी, खेत पर पहुंचे और ट्विटर पर बताया इसका अनुभव

locationविदिशाPublished: Dec 06, 2021 12:14:21 pm

Submitted by:

deepak deewan

फोटो शेयर करते हुए खेती—किसानी, फसल और किसानों के बारे में अपने विचार व्यक्त किए

cm_in_vidisha.jpg

विदिशा. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों खासे सक्रिय हैं. प्रदेश में हाल ही में हुए उपचुनावों में सीएम ने धुआंधार प्रचार किया और अब राज्य में पंचायत चुनाव का प्रोग्राम घोषित कर दिया गया है. ऐसे में सीएम भाजपा के पक्ष में हवा बनाने के लिए दोबारा जुट गए हैं. गांव की सरकार में अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए शिवराजसिंह चौहान ने खेतों का रुख कर लिया है.

सीएम शिवराजसिंह ने पौधों को देखा और टमाटर भी हाथ में लेकर देखे
विदिशा जिले में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का खेती किसानी के प्रति लगाव रखनेवाले मुख्यमंत्री का रूप नजर आया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को विदिशा पहुंचे तो एक खेत में भी चले गए। खेत में टमाटर की फसल लहलहा रही थी. सीएम शिवराजसिंह ने पौधों को देखा और टमाटर भी हाथ में लेकर देखे. वे फसल के बारे में किसानों से पूछते भी रहे और अपने अनुभव भी बताए.

cm_shivrajsingh.png

ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए खेती—किसानी, फसल और किसानों के बारे में अपने विचार व्यक्त किए
इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने ट्विटर पर फोटो भी पोस्ट की जिसमें वे टमाटर के खेत में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए खेती—किसानी, फसल और किसानों के बारे में भी अपने विचार व्यक्त किए. सीएम शिवराजसिंह चौहान ने ट्विटर पर फोटो करते हुए यह भी लिखा कि खेती किसानी के काम में उन्हें अपार सुख मिलता है.

ट्विटर पर लिखा— खेतों में टमाटर की लहलहाती फसल को देखकर अभूतपूर्व आनंद की अनुभूति
सीएम शिवराजसिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा— खेतों में टमाटर की लहलहाती फसल को देखकर अभूतपूर्व आनंद की अनुभूति हुई। मुझे खेती-किसानी के काम में अपार सुख मिलता है और खेतों में समय बिताकर अच्छा लगता है। प्रदेश और देश के हर किसान के खेतों में फसलें लहलहाएं, यही शुभेच्छा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो