सीएम शिवराज सिंह चौहान के फॉर्म हाउस में घुसे चोर, गहने और नकदी उड़ाए

सख्त पहरे के बीच सीएम शिवराज (cm shivraj singh chouhan) की डेयरी (dairy)में चोरी, पड़ताल में जुटे आईडी-डीआईजी(ig-dig), सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) से मिलेगा सुराग

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Jul 2020, 08:55 PM IST

विदिशा. मध्यप्रदेश में चोर कितने बेखौफ हैं इसका अंदेशा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोरों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के फॉर्म हाउस (farm house) को निशाना बनाने की कोशिश की। कड़ी सुरक्षा के बीच रात के अंधेरे में चोर फॉर्म हाउस के अंदर दाखिल हुए और एक आवास को अपना निशाना बनाकर फरार हो गए। लेकिन सुरक्षा में तैनात गार्ड्स को भनक तक नहीं लगी।

 

cm_02.jpg

फॉर्म हाउस परिसर में रह रहे डॉक्टर के घर चोरी
सीएम शिवराज सिंह चौहान का फॉर्म हाउस विदिशा के निमखिरिया में है यहां डेयरी और फॉर्म हाउस पर कड़ा पहरा रहता है और परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन इसके बावजूद चारों तरफ से पक्की बाऊंड्री और गार्ड्स से घिरे फॉर्म हाउस में चोरों ने धावा बोला। चोर फॉर्म हाउस में दाखिल हुए और वहां रहवासी ब्लॉक ए में रहने वाले पशु चिकित्सक डॉ. संजय भदौरिया के घर को अपना निशाना बनाया। चोर घर से नकदी और सोने के जेवरात लेकर फरार हुए हैं। जिस वक्त चोरी की वारदात हुई डॉक्टर भदौरिया और उनका परिवार गहरी नींद में सो रहा था। डॉक्टर भदौरिया के मुताबिक गर्मी ज्यादा होने के कारण वो खिड़की के कांच खोलकर सो रहे थे तभी चोरों ने घर में एंट्री मारी और अलमारी से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। आहट से जब तक डॉक्टर भदौरिया की नींद खुली तब तक चोर फरार हो चुके थे।

 

cm_3.jpg

खुद आईजी-डीआईजी ने की पड़ताल
सीएम के फॉर्म हाउस से मामला जुड़ा होने के कारण इस मामले में पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई। मामले को दो दिनों तक मीडिया से दूर रखा गया और बुधवार जब आईजी उपेन्द्र जैन विदिशा पहुंचे और फार्म हाउस का दौरा किया तो मीडिया को पूरे मामले की भनक लगी। डीआईजी और आईजी ने फॉर्म हाउस का निरीक्षण करने के बाद कंट्रोल रूम में अधिकारियों से इस घटना के बारे में जानकारी भी ली है और सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर चोरों की पतासाजी की कोशिश की जा रही है।

 

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned