भाजपा उम्मीदवारों का सीएम शिवराज ने नामांकन दाखिल कराया

भाजपा उम्मीदवारों का सीएम शिवराज ने नामांकन दाखिल कराया

Veerendra Shilpi | Publish: Nov, 10 2018 10:43:46 AM (IST) Vidisha, Vidisha, Madhya Pradesh, India

सीएम ने पांचों उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल कराए, सभा और रोडशो किया

विदिशा. नामांकन दाखिल के अंतिम दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्ट्रेट में भाजपा के पांचों उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल कराए। वे कलेक्टे्रेट से माधवगंज पहुंचे, जहां पहली चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने पूरे भाषण में कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि मुझे हटाने के लिए कांग्रेसी त्रिपुण्ड लगाते हैं और मंदिर की घंटियां बजाते हैं। आमसभा के बाद सीएम ने बाजार में रोड शो किया और फिर वे हेलीकॉप्टर से भोपाल उड़ गए।

पांचों उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल कराए...
हेलीकॉप्टर से करीब 2 बजे एसएटीआई परिसर में उतरे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार द्वारा सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी मुकेश टंडन, उमाकांत शर्मा, राजश्री सिंह, हरिसिंह सप्रे और लीना जैन के नामांकन दाखिल कराए। यहां से वे सीधे सभा स्थल के लिए रवाना हो गए।

शंख फूंककर चुनावी समर की शुरुआत.....
सीएम शिवराज सिंह की माधवगंज पर आयोजित सभा के शुरुआत में शंखनाद किया गया। इस पर सीएम ने कहा कि शंख फूंककर चुनावी समर की शुरुआत हो गई है। उन्होंने 2003 के मप्र और अब के मप्र में तुलना करने को कहा। उन्होंने सड़कों, सिंचाई साधन, शिक्षा, पुल-पुलियों और बिजली की स्थिति से तुलना की। वे बोले कि इस समय भी विदिशा में ही 2 हजार करोड़ के काम चल रहे हैं।

इसलिए आता है कांग्रेसियों को गुस्सा...
आमसभा में अपने भाषण के दौरान शिवराज सिंह अधिकांश समय कांग्रेसियों पर ही बोले। उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा कि कुर्सी से दूर रहते हुए 15 साल हो गए, मुझे ही 13 साल हो गए। कांग्रेसी सोचते हैं कि हट ही नहीं रहा, इसलिए कांग्रेसियों को गुस्सा आता है। उन्होंने फिल्मी गाना दोहराते हुए कहा कि-ऐ कुर्सी तेरे बिना भी क्या जीना...। वे बोले कि आजकल कांग्रेसियों को नींद नहीं आती, वे रात भर करवटें बदलते रहते हैं।

राहुल बाबा को कार्तिकेय भी याद आ जाता है...
सीएम ने अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली से आते ही राहुल बाबा को शिवराज याद आ जाते हैं। उन्हें गुस्सा आता हैतो मेरा पुत्र कार्तिकेय भी याद आ जाता है। वे इतने कन्फ्यूज हैं कि मप्र में अपना नेता ही घोषित नहीं कर पाए। कांग्रेस के राजा, महाराजा और उद्योगपति को भी गुस्सा आता है।

पांचों विधानसभाओं से आए भाजपाई
मुख्यमंत्री की सभा और रोडशो में शामिल होने के लिए जिले की पांचों विधानसभाओं से भाजपाई बड़ी संख्या में विदिशा आए। विदिशा से मुकेश टंडन, बासौदा से लीना जैन, सिरोंज से उमाकांत शर्मा, शमशाबाद से राजश्री सिंह और कुरवाई से हरिसिंंह सप्रे सीएम के साथ मंच पर खड़ेे रहे। इसके साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राकेश सिंह जादौन, जिपं अध्यक्ष तोरण सिंह, मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा, पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा, विधायक कल्याणसिंह, सहकारी बैंक अध्यक्ष श्यामसुन्दर शर्मा, हरिसिंह रघुवंशी, मनोज कटारे, अरविंद श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned