scriptकलेक्टर ने पार्क, सीवरेज लाइन और प्रधानमंत्री आवासों का निरीक्षण किया | Collector inspected the park, sewerage line houses | Patrika News

कलेक्टर ने पार्क, सीवरेज लाइन और प्रधानमंत्री आवासों का निरीक्षण किया

locationविदिशाPublished: Jul 03, 2020 10:23:49 pm

Submitted by:

govind saxena

विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर

कलेक्टर ने पार्क, सीवरेज लाइन और प्रधानमंत्री आवासों का निरीक्षण किया

कलेक्टर ने पार्क, सीवरेज लाइन और प्रधानमंत्री आवासों का निरीक्षण किया

विदिशा. कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने शुक्रवार को विदिशा नगरपालिका द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों के लिए निर्माण कराए जा रहे आवासों, अमृत योजनांतर्गत अहमदपुर चौराहे के पास अटल बिहारी पार्क और नगर में सीवरेज लाइन के निर्माण का जायजा लिया।

पार्क में कलेक्टर ने बनाए गए तालाब में पानी भरने के इंतजामों के बारे में जानकारी ली। इस संबंध में उन्होंन जल संसाधन विभाग के अधिकारियों से भी राय ली। उन्होंने पार्क की बाउण्ड्रीवाल से लगे प्राकृतिक नाले की नपती पटवारी से कराने के निर्देश दिए और कहा कि दुकानों के आवंटन के लिए नाले के बहाव को ना रोका जाए। यह भी ध्यान रखा जाए कि दुकानों के निर्माण से पार्क की सुन्दरता प्रभावित न हो। कलेक्टर ने नपा द्वारा बनाए जा रहे प्रधानमंत्री आवासों के निर्माण का भी जायजा लिया। वे जतरापुरा भी पहुंचे और राजीव गांधी आवास योजना के तहत निर्माणाधीन 415 आवासों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। सीएमओ सुधीर सिंह ने बताया कि योजना तहत चिन्हित प्रत्येक हितग्राही को 55 हजार रूपए जमा करने पर ये आवास आबंटित किए जाएंगे। उन्होंने शहर में सीवरेज और एसटीपी निर्माण की भी स्थिति देखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो