scriptविदिशा में कोरोना बेकाबू, 206 नए संक्रमित, चार की मौत | Corona uncontrollable in Vidisha, 206 new infected, four killed | Patrika News

विदिशा में कोरोना बेकाबू, 206 नए संक्रमित, चार की मौत

locationविदिशाPublished: Apr 13, 2021 10:44:14 pm

Submitted by:

govind saxena

रोज बेतहाशा बढ़ते मरीजों से बढ़ती जा रही चिंता, जिले में अब 861 एक्टिव मरीज हुए

विदिशा में कोरोना बेकाबू, 206 नए संक्रमित, चार की मौत

विदिशा में कोरोना बेकाबू, 206 नए संक्रमित, चार की मौत

विदिशा. जिले में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। पांच दिन में 649 नए मरीजों ने चौतरफा हड़कंप मचा दिया है। मंगलवार को अब तक की सबसे भयावह स्थिति रही जिले में नए 206 मरीजों ने दस्तक दे दी। इनमें से 165 सिर्फ विदिशा के हैं। इसके अलावा गंजबासौदा के 5, कुरवाई के 4, नटेरन के 32 नए संक्रमित भी इसमें शामिल हैं। मंगलवार को चार कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है, इनमें तीन विदिशा और एक शमशाबाद क्षेत्र का संक्रमित शामिल है।
सब्जी मंडी में नहीं थम रही भीड़
भले ही प्रशासन ने लॉक डाउन लगा दिया हो, सब्जी मंडी में केवल थोक विक्रय के लिए कलेक्टर को खुद सब््रजी मंडी में पहुंचना पड़ा हो लेकिन हालात फिर भी नहीरं संभल रहे हैं। सोमवार को कलेक्टर डॉ. पंकज जैन की दो टूक हिदायत के बाद भी मंगलवार को सब्जी मंडी में फुटकर व्यापार खूब हुआ और मंडी में खूब भीड़ भी रही। यह सब संक्रमण को बढ़ाने में सहायक हो रहा है।
बंद रहा बाजार, लेकिन नहीं रुका आवागमन
लॉकडाउन रहने के कारण दिन भर बाजार तो बंद रहा, लेकिन शहर की सड़कों पर आने-जाने वालों का सिलसिला भी नहीं थमा। मंदिरों में भी लोग पहुंचे। कई मंदिर बंद थे, कई खुले भी रहे। इस बीच अधिकांश जगह मास्क का उपयोग भी गायब रहा। इस सबका असर संक्रमण बढ़ाने में दिखाई दे रहा है।
पांच दिन में 649 मरीज
पिछले तीन दिन में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या ने पूरे जिले को मुश्किल में डाल दिया है। 9 अप्रेल को 72, 10 को 75, 11 को 140, 12 को 156 और 13 अप्रेल को रिकार्ड 206 मरीजों के साथ ही इन पांच दिनों में ही नए संक्रमितों की संख्या 649 हो गई है, जो बेहद चिंताजनक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो