एसएटीआई सेमीफायनल में

एसएटीआई सेमीफायनल में

 माधव स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट


विदिशा. एसएटीआई में चल रही माधव स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को चार क्वार्टर फायनल मुकाबले हुए। एसएटीआई ने विक्रांता कॉलेज को हराकर सेमीफायनल में प्रवेश किया। तीन अन्य मुकाबलों में एसजीएसआईटीएस इंदौर, मेडिकेप्स इंदौर तथा टीआईटी भोपाल ने अपने-अपने मैच जीते।

सुबह जब एसएटीआई की टीम मैदान पर उतरी तो मैदान एसएटीआई हाईफाई के नारों से गूंज उठा। एसएटीआई ने टॉस जीतकर विक्रांता कॉलेज को बल्लेबाजी दी। एसएटीआई के अरविंद डेहरिया और नीतिश कुमार ने घातक गेंदबाजी करते हुए विक्रांता की टीम को 21.1 ओवर में 74 रन पर समेट दिया।  जवाब में एसएटीआई के उत्कर्ष वशिष्ठ ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों में 36 रन बनाए। एसएटीआई ने यह मैच मात्र 9.1 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत लिया। 

एसएटीआई इलेवन के चयन पर विवाद
अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए तैयार की गई एसएटीआई की टीम से कई खिलाड़ी सहमत नहीं थे। खिलाडिय़ों के चयन का ये मामला ऐसा तूल पकड़ा कि मुकाबले के एक दिन पूर्व टीम के कई खिलाड़ी डायरेक्टर डॉ. जेएस चौहान के पास जा पहुंचे। उन्होंने तय की गई एसएटीआई इलेवन में बदलाव की मांग की और बदलाव न होने की स्थिति में खेलने से इंकार कर दिया। इस पर प्रभारी प्राध्यापक नीरज सेन को भी फटकार झेलना पड़ी। बाद में खिलाडिय़ों की बात मानी गई तब वे खेलने को तैयार हुए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned