scriptबैंक के बाहर लोगों की भीड़, पहुंचे अधिकारी | Crowd of people outside the bank, officers arrived | Patrika News

बैंक के बाहर लोगों की भीड़, पहुंचे अधिकारी

locationविदिशाPublished: Apr 07, 2020 07:28:10 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

पठारी। लॉकडाउन में मंगलवार को इलाहाबाद बैंक, स्टेट बैंक एवं क्योस्क सेंटरों के बाहर लोगों की भीड़ होने की सूचना प्रशासन तक पहुंची, तो प्रभारी तहसीलदार सीके ताम्रकार एवं थाना प्रभारी महेंद्र शाक्य अपने दल के साथ इन बैंकों में पहुंचे सोशल डिस्टेंस का पालन करवाया।

पठारी। बैंक के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने पहुंचे अधिकारी।

पठारी। बैंक के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने पहुंचे अधिकारी।

इलाहाबाद बैंक के सामने लगी भीड़ को महिला-पुरूषों की अलग-अलग लाइन बनवाकर सोशल डिस्टेंस से खड़ा करवाया और एक-एक कर बैंक के भीतर प्रवेश करवाया। इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक शैलेंद्र पाटनकर भी बैंक के बाहर आए और लोगों को शांति बनाए रखने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की समझाइश दी। क्योस्क सेंटर पर रूपए निकालने वालों की सबसे ज्यादा भीड़ होने पर पुलिस ने सड़क के दोनों तरफ वाहनों का आवागमन बंद कर लोगों को एक-एक कर लेनदेन करने की बात कही। इस दौरान महिला पुलिस बल भी व्यवस्थाएं जुटाता दिखा। इस दौरान प्रभारी तहसीलदार, थाना प्रभारी के साथ ही एएसआई अनंत सिंह बागड़ी, पटवारी गोपाल सिंह बागड़ी और सचिव गोविंद सिंह राजपूत के अलावा पुलिस बल मौजूद रहा।
मालूम हो कि जब से लॉकडाउन लगा है पुलिस और प्रशासन इसका पालन करवाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। जहां से भी इसके उल्लंघन की सूचना मिलती है तो पुलिस और प्रशासनिक अमला वहां पहुंचता है और लोगों को सोशल डिस्टेंस के पालन करने की समझाईश देता है। वहीं दुकानदारों को भी हिदायत दी जा रही है कि वे ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस का पालन करवाए और लॉकडाउन का पालन करें। समझाईश के बाद भी नहीं मानने वालों को सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी भी दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो