scriptDeadly attack on the driver of the collector's car, six arrested | कलेक्टर की गाड़ी को फोडकऱ ड्राइवर पर प्राणघातक हमला, छह गिरफ्तार | Patrika News

कलेक्टर की गाड़ी को फोडकऱ ड्राइवर पर प्राणघातक हमला, छह गिरफ्तार

देर रात मुखर्जीनगर रोड पर हुआ हंगामा, कलेक्टर दो घंटे रुके रहे अस्पताल में

विदिशा

Published: August 04, 2021 09:48:57 pm

विदिशा. मंगलवार की रात करीब 11 बजे रामलीला चौराहे की ओर से लौट रही कलेक्टर की गाड़ी पर नशे में धुत बदमाशों ने पहले शराब की बोतल फेंकी, गाड़ी रोककर जब ड्राइवर ने ऐसा करने का कारण पूछा तो बदमाशों ने ड्राइवर को गाड़ी से उतारकर लात-घूंसों और डंडों से जमकर पिटाई की। इस हमले में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया और हेल्पर भी घायल हुआ है। इसके बाद बदमाशों ने पत्थरों और लाठियों से कलेक्टर की गाड़ी में भी खूब तोडफ़ोड़ की। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। कलेक्टर डॉ. पंकज जैन भी अस्पताल में करीब दो घंटे रुके रहे। देर रात ही पुलिस ने छह आरोपियों को वीडियो और सीसीटीवी कैमरे से पहचान कर गिरफ्तार किया और सभी आरोपियों पर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया।
कलेक्टर की गाड़ी को फोडकऱ ड्राइवर पर प्राणघातक हमला, छह गिरफ्तार
कलेक्टर की गाड़ी को फोडकऱ ड्राइवर पर प्राणघातक हमला, छह गिरफ्तार

कलेक्टर बंगले पर ड्राइवर के रूप में तैनात रविंद्र रहाणे और हेल्पर लीलाधर उर्फ पिंटू रात करीब 11 बजे कलेक्टर बंगले पर उनकी बेटी को संभालने वाली महिलाकर्मी को उसके घर छोडकऱ वापस आ रहे थे, इसी बीच मुखर्जीनगर मेन रोड पर पेट्रोल पंप के पास दुपहिया वाहनों से हुड़दंग मचाते आ रहे कुछ लोगों ने शराब की बोतल कलेक्टर की गाड़ी पर फेंकी। अचानक गाड़ी पर गिरी बोतल से ड्राइवर हड़बड़ा गया और उसने गाड़ी रोककर बदमाशों से कहा कि-ये क्या तरीका है। इस पर भडक़े बदमाशों ने ड्राइवर रविंद्र को गाड़ी से उतारकर पीटना शुरू कर दिया। लात, घूंसों और डंडों से उसे जमकर पीटा गया। मारमार कर अधमरा कर देने पर भी बदमाशों का मन नहीं भरा तो वे गालियां देते हुए चिल्लाते हुए कलेक्टर की गाड़ी की ओर बढ़े कि-फोड़ो गाड़ी...। इसके बाद पत्थरों से गाड़ी में जमकर तोडफ़ोड़ हुई। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर डायल 100 को फोन किया, तो पुलिस भी तत्काल ही पहुंच गई। घायल ड्राइवर और हेल्पर को तत्काल जिला अस्पताल पहुंंचाया गया। खबर मिलते ही कलेक्टर डॉ. पंकज जैन भी जिला अस्पताल पहुंच गए और घटना पर बेहद नाराजी जताते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कहा। पुलिस ने वायरल वीडियो और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और 6 आरोपियों की पहचान साहिल जैन, गोलू सेन, दर्शन ठाकुर, प्रदीप, हरिओम शर्मा सहित एक अन्य व्यक्ति के रूप में हुई। आनन फानन में रात को ही आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। घायल रविंद्र रहाणे और लीलाधर ने मीडिया को बताया कि वे कलेक्टर साहब के बंगले की गाड़ी चलाते हैं, बंगले पर कलेक्टर साहब की बच्ची को संभालने वाली बाई को उसके घर छोडकऱ लौट रहे थे, उस समय बदमाशों ने हमला कर दिया।


कलेक्टर बंगले की गाड़ी पर हमलाकर उनके ड्राइवर और हेल्पर के साथ मारपीट की गई है। छह लोगों पर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों में साहिल जैन, गोलू सेन, दर्शन ठाकुर, प्रदीप, हरिओम तथा एक और व्यक्ति शामिल है।
-वीरेंद्र झा, नगर निरीक्षक कोतवाली विदिशा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.