scriptडीलर से तंग आकर दूध विक्रेता ने किया सुसाइड | Dealer got fed up with milk seller by suicides | Patrika News

डीलर से तंग आकर दूध विक्रेता ने किया सुसाइड

locationविदिशाPublished: Apr 27, 2019 11:29:49 pm

Submitted by:

Krishna singh

सुसाइड नोट में माना डीलर को जिम्मेदार
 

patrika news

Dealer got fed up with milk seller by suicides

विदिशा. एक दुग्ध डीलर से तंग आकर दुग्ध विक्रेता द्वारा जहर खाकर जान देने का मामला सामने आया है। उसके पास से मिले सुसाइड नोट में उसने मौत के लिए दुग्ध डीलर को जिम्मेदार माना है। पुलिस द्वारा प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला माना जा रहा। पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम कर मामले में जांच की जा रही है। साथ ही सुसाइड नोट की सत्यता का भी परीक्षण किया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि मृतक बंटीनगर निवासी करीब 40 वर्षीय अशोक साहू है। वह दूध की थैली बेंचने का कार्य करता था। मोहनगिरी में किसी महेश शर्मा से दूध के पैकेट लेता था। इनके बीच पैसों के लेनदेन का मामला था। युवक ने सेल्फास की पांच गोलियां खा ली जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जिला अस्पताल में शव का पीएम करा शव परिजनों को सौंपा।
पत्नी बोली- पूरा पैसा दे चुके फिर भी कर रहा था परेशान
इधर मृतक के घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पत्नी प्रभा ने बताया कि महेश के तीन लाख रुपए थे जो हम दे चुके, लेकिन इसके बाद भी वह पैसा मांगता था। धमकाता था कि किसी और का दूध नहीं बेचेगा, नहीं तो मारकर फेंक दूंगा। बेटे को मार देने की बात कहता था। दोपहर में पति उसे दूध के पैसे देने दोपहर 12 बजे घर से गए थे और दोपहर करीब 3 बजे बंटीनगर चौराहे पर पति के पड़े होने की सूचना मिली थी।
करीब 10 वर्ष से कर रहा था कार्य
परिजनों का कहना है कि करीब 10 वर्ष से वह महेश से जुड़कर दूध का व्यवसाय कर रहा था। दूध का नियमित हिसाब होता था। अशोक ने अलग से भी खुद दूध की एजेंसी ले ली थी, लेकिन महेश उसका ही दूध बेंचने के लिए दवाब बनाता था।
यह लिखा सुसाइड नोट में
मृतक के पास मिले छह लाइन के सुसाइड नोट में उल्लेख है कि मेरी मौत का जिम्मेदार महेश शर्मा। इसने मुझे बहुत परेशान किया है। मुझे और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी।
वह मेरा अच्छा मित्र था। पिछले 13 वर्ष से मुझसे जुड़ा रहा। हमारे बीच किसी तरह का विवाद नहीं था। उस पर कुछ राशि पूर्व की बकाया थी जो उसने दे दी थी। हमने कभी किसी तरह की धमकी नहीं दी। मुझे जबरिया फंसाया जा रहा।
-महेश शर्मा, डीलर, दूध एजेंसी
प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। सुसाइड नोट की राइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराई जाएगी। कथन और बयान के आधार पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में आगामी कार्रवाई की जाएगी।
-राजेश सिन्हा, टीआई, सिविल लाइन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो