scriptdistrict hospital : अगले माह नए भवन में शुरू होगा जिला अस्पताल, रोजाना एक घंटे बैठेंगे विधायक | district hospital will start in the new building from next month | Patrika News

district hospital : अगले माह नए भवन में शुरू होगा जिला अस्पताल, रोजाना एक घंटे बैठेंगे विधायक

locationविदिशाPublished: Aug 24, 2019 11:43:30 am

Submitted by:

Bhupendra malviya

विधायक ने देखी नए अस्पताल भवन की व्यवस्थाएं

अगले माह नए भवन  में शुरू होगा जिला अस्पताल

अगले माह नए भवन में शुरू होगा जिला अस्पताल

विदिशा। नए अस्पताल भवन hospital building के हैंडओवर handover की प्रक्रिया process शुरू हो चुकी है। इस प्रक्रिया के तहत पीडब्ल्युडी PWD ने अस्पताल hospital प्रबंधन को पत्र दिया है। इसमें नए भवन में हुए कार्यों की सूची देकर इन कार्यों का सत्यापन करने को कहा है। शुक्रवार को विधायक शशांक भार्गव ने अस्पताल प्रबंधन से चर्चा की एवं नए अस्पताल भवन का अवलोकन किया। विधायक भार्गव ने कहा कि अस्पताल की शिफ्टिंग कैसे होगी। कितने दिन में होगी। मानव संसाधन, मैनेजमेंट, सिक्युरिटी आदि के संबंध में जिला अस्पताल सिविल सर्जन डॉ. संजय खरे व प्रबंधन के अन्य चिकित्सकों से चर्चा की।


अस्पताल भवन का शुभारंभ अगले महीनें
विधायक भार्गव ने इस दौरान जिला अस्पताल के नए भवन का भी अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि अगले माह नया अस्पताल भवन का शुभारंभ हो जाएगा। शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया जाएगा। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन द्वारा आरओ प्लांट की जरूरत बताने पर विधायक ने इस कार्य के लिए आश्वस्त किया।


जरूरतों को पूरा करने के प्रयास करेंगे
विधायक ने बताया कि नए अस्पताल में सीटी मशीन के लिए भी प्रस्ताव भेजा गया है। नए अस्पताल में एक घंटे रोज बैठेंगे विधायक विधायक भार्गव ने कहा कि इस नए अस्पताल में मरीजों को बेहतर चिकित्सा सेवा मिले। यहां से एक भी मरीज भोपाल रेफर न हो ऐसे प्रयास किए जाएंगे। अस्पताल के शुभारंभ के पहले माह वे प्रतिदिन सुबह अस्पताल में एक घंटे बैठेंगे। समस्याओं व जरूरतों को समझेंगे और इन जरूरतों को पूरा करने के प्रयास किए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो