script

शिक्षा,स्वास्थ्य, पेयजल आदि सभी समस्याएं दूर होंगी- प्रभारी मंत्री यादव

locationविदिशाPublished: Jan 20, 2020 09:09:35 am

Submitted by:

Bhupendra malviya

– प्रभारीमंत्री ने जिला अस्पताल में बच्चों को पिलाई दवा एवं पुलिस चौकी का किया शुभारंभ

शिक्षा,स्वास्थ्य, पेयजल आदि सभी समस्याएं दूर होंगी- प्रभारी मंत्री यादव

शिक्षा,स्वास्थ्य, पेयजल आदि सभी समस्याएं दूर होंगी- प्रभारी मंत्री यादव

विदिशा। प्रभारी मंत्री हर्ष यादव ने यहां जिला अस्पताल में पाल्स पोलियो अभियान की शुरुआत कर बच्चों को दवा पिलाई एवम अस्पताल में पुलिस चौकी का शुभारम्भ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार के एक वर्ष होने के साथ ही सौगातों की शुरुआत हुई है।
आगामी चार वर्ष में शिक्षा, स्वास्थ्य, ओएयजल आदि समस्याएं भी दूर होंगी। प्राभारी मंत्री यादव ने कहा की सरकार ने अपना कार्यक्रम बनाया इसमें सभी तरह की समस्या दौर होगी। शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण स्तर पर चिकित्सकों की उपलब्धता रहेगी। उन्होंने कहा कि पिछ्ले 15 वर्ष में क्या हआ सभी जानते है।
हमारी सरकार ने एक वर्ष में सौगातें दएना किया है।आगामी समय में सभी कुछ ठीक होगा। वहीं विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि जिला अस्पताल में चिकित्सको की कमी आगामी 15 दिन में पूरी कर दी जाएगी। इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
पुलिस चौकी का शुभारम्भ इस दौरान जिला अस्पताल में प्रभारी मंत्री द्वारा पुलिस चौकी का भी शुभारम्भ किया गया। मालूम हो कि पुराने जिला अस्पताल में आये दिन डॉक्टर एवं मरीजों के परिजनों के बीच विवाद होते रहे है।
इस कारण पुराने भवन में पुलिस सहायता केंद्र बनाया था। इस अस्पताल के नए भवन शिफ्ट होने के बाद इस नए भवन में पुलिस चौकी बनाई गई जिसका शुभारम्भ प्रभारी ने किया है। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया कि इस चौकी में एक प्रभारी सहित चार सिपाही पदस्थ रहेंगे।
इस दौरान विधायक भार्गव सहित कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह,सीएमएचओ डॉ अहिरवार, तहसीलदार आशुतोष शर्मा, सीएसपी भारत भूषण शर्मा व बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो