इंजीनियर और कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुआ रोजगार मेला

कुल 223 आवेदन आए, 97 का हुआ सिलेक्शन

विदिशा। प्रशासन और सीआईआई मॉडल सेंटर द्वारा मंगलवार को एसएटीआई कॉलेज के कैलाश सत्यार्थी हॉल में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस दौरान तीन कंपनियों में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए कुल 223 अभ्यर्थियों ने पंजीयन कराए। इनमें से साक्षात्कार के बाद का 97 अभ्यर्थियों सिलेक्शन हुआ। शुभारंभ अवसर पर विधायक शशांक भार्गव वहां पहुंचे और संस्था के कार्य की सराहना की। वहीं जिला पंचायत सीईओ मयंक अग्रवाल ने भी वहां जाकर व्यवस्थाओं को देखा।

सुबह 10 बजे से शुरु होने वाली प्लेसमेंट ड्राइव में हिस्सेदारी करने के लिए युवक-युवती सुबह नौ बजे से ही कॉलेज पहुंचने लगे थे। सबसे पहले परिसर में पंजीयन कराने के लिए युवा कतारों में लगे। तीन अलग-अलग कक्षों में तीनों कंपनियों के प्रतिनिधी बैठे हुए थे, जो अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच करने के साथ ही साक्षात्कार ले रहे थे। साक्षात्कार देने के लिए भी अभ्यर्थी लंबी-लंबी कतारों में लगे हुए थे। सुबह 10 बजे से शुरु हुआ प्लेसमेट ड्राइव का कार्य शाम तक चला और स्कू्रटनी रात साढ़े सात बजे के बाद तक चलती रही।

इस दौरान इंदौर और भोपाल तीन कंपनियां भर्ती करने आईं थीं। इनमें एस्केलेट टेक इंडिया प्राइवेट लिमिटे, आरएसएचआर सॉल्यूशन और मैगनम गु्रप शामिल रहा।

सीआईआई मॉडल सेंटर के अभिषेक व्यास ने बताया कि प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान एस्कलेट टेक कंपनी में आरएफ इंजीनियर और फील्ड इंजीनियर के कुल 20 पदों के लिए 53 अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिए। इनमें से 18 का चयन हुआ। इसी प्रकार आरएसएचआर सॉल्यूशन में कस्टमर कयर एग्जीक्यूटिव के 200 पदों के लिए कुल 26 का चयन हुआ और मैगनम गु्रप कंपनी में भी कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव के 25 पदों के विरूद्ध में 18 अभ्यर्थियों का चयन हुआ। व्यास ने बताया कि यहां सिलेक्शन के बाद अब अभ्यर्थियों को संबंधित कंपनियों में इंदौर, जयपुर और भोपाल भेजा जाएगा। जहां दस्तावेजों आदि की जांच उपरांत फाइनल सिलेक्शन किया जाएगा।

Show More
Anil kumar soni
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned