script

इंजीनियर और कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुआ रोजगार मेला

locationविदिशाPublished: Dec 11, 2019 10:17:50 am

Submitted by:

Anil kumar soni

कुल 223 आवेदन आए, 97 का हुआ सिलेक्शन

विदिशा। एसएटीआई कॉलेज में साक्षात्कार देते अभ्यर्थी।

विदिशा। एसएटीआई कॉलेज में साक्षात्कार देते अभ्यर्थी।

विदिशा। प्रशासन और सीआईआई मॉडल सेंटर द्वारा मंगलवार को एसएटीआई कॉलेज के कैलाश सत्यार्थी हॉल में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस दौरान तीन कंपनियों में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए कुल 223 अभ्यर्थियों ने पंजीयन कराए। इनमें से साक्षात्कार के बाद का 97 अभ्यर्थियों सिलेक्शन हुआ। शुभारंभ अवसर पर विधायक शशांक भार्गव वहां पहुंचे और संस्था के कार्य की सराहना की। वहीं जिला पंचायत सीईओ मयंक अग्रवाल ने भी वहां जाकर व्यवस्थाओं को देखा।

सुबह 10 बजे से शुरु होने वाली प्लेसमेंट ड्राइव में हिस्सेदारी करने के लिए युवक-युवती सुबह नौ बजे से ही कॉलेज पहुंचने लगे थे। सबसे पहले परिसर में पंजीयन कराने के लिए युवा कतारों में लगे। तीन अलग-अलग कक्षों में तीनों कंपनियों के प्रतिनिधी बैठे हुए थे, जो अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच करने के साथ ही साक्षात्कार ले रहे थे। साक्षात्कार देने के लिए भी अभ्यर्थी लंबी-लंबी कतारों में लगे हुए थे। सुबह 10 बजे से शुरु हुआ प्लेसमेट ड्राइव का कार्य शाम तक चला और स्कू्रटनी रात साढ़े सात बजे के बाद तक चलती रही।

इस दौरान इंदौर और भोपाल तीन कंपनियां भर्ती करने आईं थीं। इनमें एस्केलेट टेक इंडिया प्राइवेट लिमिटे, आरएसएचआर सॉल्यूशन और मैगनम गु्रप शामिल रहा।

सीआईआई मॉडल सेंटर के अभिषेक व्यास ने बताया कि प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान एस्कलेट टेक कंपनी में आरएफ इंजीनियर और फील्ड इंजीनियर के कुल 20 पदों के लिए 53 अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिए। इनमें से 18 का चयन हुआ। इसी प्रकार आरएसएचआर सॉल्यूशन में कस्टमर कयर एग्जीक्यूटिव के 200 पदों के लिए कुल 26 का चयन हुआ और मैगनम गु्रप कंपनी में भी कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव के 25 पदों के विरूद्ध में 18 अभ्यर्थियों का चयन हुआ। व्यास ने बताया कि यहां सिलेक्शन के बाद अब अभ्यर्थियों को संबंधित कंपनियों में इंदौर, जयपुर और भोपाल भेजा जाएगा। जहां दस्तावेजों आदि की जांच उपरांत फाइनल सिलेक्शन किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो