scriptसड़कों पर अतिक्रमण कर कारोबार कर रहे व्यापारियों को पुलिस ने दी समझाइश, वाहन नहीं खड़े करने की दी हिदायत | Encroaching on the streets, police said traders are trading Smjais, instruct the vehicle to stand | Patrika News

सड़कों पर अतिक्रमण कर कारोबार कर रहे व्यापारियों को पुलिस ने दी समझाइश, वाहन नहीं खड़े करने की दी हिदायत

locationविदिशाPublished: Feb 12, 2016 11:25:00 pm

Submitted by:

Jagdeesh Ransurma

गंजबासौदा. सड़कों को कब्जे में कर कारोबार कर रहे व्यापारियों को समझाइश देने के लिए पुलिस ने सख्त कदम उठाना शुरु कर दिए हैं। शुक्रवार को एसडीओपी की अगुआई में शहर में हुए अतिक्रमण को हटाने और सड़कों पर खड़े वाहनों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस बल निकला।इस दौरान जहां सड़क किनारे फुटपाथ पर […]


गंजबासौदा. सड़कों को कब्जे में कर कारोबार कर रहे व्यापारियों को समझाइश देने के लिए पुलिस ने सख्त कदम उठाना शुरु कर दिए हैं। शुक्रवार को एसडीओपी की अगुआई में शहर में हुए अतिक्रमण को हटाने और सड़कों पर खड़े वाहनों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस बल निकला।
इस दौरान जहां सड़क किनारे फुटपाथ पर काम करने वालों के सामान को जब्त करने की कार्रवाई की गई तो बड़े व्यापारियों के लिए पहले समझाइश के साथ नसीहत दी है कि अगली बार से सामान जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

बताया जाता है कि रेलवे स्टेशन रोड पर बैंकों के आगे और दुकान के सामने रखे सामान को जब्त करने की कार्रवाई की गई है। हालांकि इस दौरान कुछ दुकानदारों ने सड़क पर रखे सामान को हटाने की मोहलत मांगी और सामान हटा दिया है। जबकि कई बड़े कारोबारी जिनका सामान सड़क किनारे जमा हुआ था। उसको जब्त नहीं किया है सिर्फ उन्हे समझाइश दी गई है। इस मामले में एसडीओपी का कहना है कि आने वाले दिनों में यदि इन दुकानदारों ने भी सड़क पर सामान रखा तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

ट्रैक्टर जब्त, निकाली हवा
प्रशासन ने शहर में भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा रखी है और ट्रैक्टर ट्रालियों को भी प्रतिबंधित किया है। शनिवार को जब पुलिस अमला कार्रवाई कर रहा था इस दौरान कुछ ट्रैक्टर ट्राली भी पकड़ में आए जिनको जब्त कर थाने पहुंचा दिया।

वहीं बैंकों और दुकानों के आगे रखे बेतरतीब दो पहिया वाहनों के खिलाफ भी कार्रवाई की और कुछ वाहनों की हवा निकाली गई। साथ ही वाहन चालकों को नसीहत दी है कि अगली बार से वाहनों को सड़क पर खड़ा न करें। वरना सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान दोनों थानों का बल और बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो