script

MP में दो कारों में टक्कर के बाद आग लगी, कार के गेट लॉक होने से चार लोग जिंदा जले

locationविदिशाPublished: Apr 23, 2018 10:34:02 am

Submitted by:

Manish Gite

MP में दो कारों में टक्कर के बाद आग लगी, कार के गेट लॉक हो जाने से चार लोग जिंदा जले, नेशनल हाइवे 86 पर दर्दनाक हादसा

vidisha
गंजबासौदा/त्योंदा (विदिशा). विदिशा की गंजबासौदा तहसील के कस्बा बागरोद में एनएच 86 पर रविवार रात करीब ९ बजे दर्दनाक हादसा हुआ। दो कारों की भिडंत के बाद आग लग गई और कार लॉक होने से चार लोग जिंदा जल गए। कई गंभीर घायल हो गए जिनमें एक बच्चा भी शामिल है। घायलों को इलाज के लिए सागर भेजा गया है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी एमपी ०४ सीएम १९९३ जहांगीराबाद भोपाल निवासी याशीन सुल्तान के नाम पर है।
गाड़ी एमपी ०४ सीपी ०४९० नारियलखेड़ा भोपाल निवासी रामदयाल प्रजापति की है। इसमें बैठे बैरसिया-भोपाल निवासी प्रवीण, और उसकी मां मायाबाई, घोड़ानक्काश निवासी मुन्नीबाई और विदिशा निवासी लक्ष्मीबाई की मौत हो गई। मुन्नीबाई और लक्ष्मीबाई विदिशा से बैठी थी।
car accident

बचाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए लोग
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पत्रिका को बताया कि भिड़ंत होते ही कारों में आग लग गई। एक कार के गेट लॉक हो गए। इससे उसमें सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए। आग इतनी भयावह थी कि कार में फंसे लोगों को बचाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया। जब तक राहत दल वहां पहुंचता तब तक एक कार खाक हो चुकी थी।

 

car accident

टक्कर होते ही लॉक हो गई कार, फंसे रह गए सवार
एनएच ८६ पर दो कारों में टक्कर होते ही गाड़ी का सेंटर लॉक सिस्टम बंद हो गया और पांचों सवार उसमें फंसे रह गए। दूसरी सवार में बैठे लोगों में सड़क पर पास से निकल रहे लोगों ने बचाया एवं उन्हें अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। घटना स्थल पर मौजूद कस्वा बागरोद के लोगों का कहना है कि की आग इतनी तेजी से लगी की लोगों को बचाने का मौका भी नहीं मिला। लोगों का कहना है की कार के साथ जल रहे लोग दर्द से तड़प रहे थे। वहीं प्रशासन को घायल लोगों के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

एसडीएम और पुलिस प्रशासन ने उनके संबंध में विदिशा और सागर के अस्पतालों में जानकरी जुटाई, लेकिन उनकी कोई सूचना नहीं मिली है। आग की भीषण घटना के बाद मौके पर पहुंची दमकल ने दोनों कार की आग बुझाई। कार में जले शवों को सोमवार को एफएसलटीम की जांच के बाद निकाला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो