scriptजिले में कोरोना से चौथी मौत की पुष्टि, 4 नए पॉजिटिव भी मिले | Fourth death confirmed from Corona in vidisha district | Patrika News

जिले में कोरोना से चौथी मौत की पुष्टि, 4 नए पॉजिटिव भी मिले

locationविदिशाPublished: Aug 06, 2020 09:38:31 pm

Submitted by:

govind saxena

डंडापुरा के एक व्यक्ति की मौत जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हो गई

जिले में कोरोना से चौथी मौत की पुष्टि, 4 नए पॉजिटिव भी मिले

जिले में कोरोना से चौथी मौत की पुष्टि, 4 नए पॉजिटिव भी मिले

विदिशा. बुधवार को डंडापुरा के एक व्यक्ति की मौत जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हो गई थी। उसके सैंपल की रिपोर्ट गुरूवार को पॉजिटिव आई है। इस तरह जिले में कोरोना संक्रमण से हुई ये चौथी तथा विदिशा शहर की दूसरी मौत है। उधर गुरूवार को आई कोरोना सैंपल की रिपोर्ट में विदिशा नगर में चार नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है।
सिविल सर्जन डॉ संजय खरे ने डंडापुरा के दिनेश नेमा की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात आई रिपोर्ट में वे पॉजिटिव पाए गए हैं। बुधवार को उनका जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान निधन हो गया था। वे पीलिया के इलाज के लिए भर्ती थे, इसी दौरान उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए लिया गया था। इसके बाद उनकी मौत हो गई। संदिग्ध होने के कारण कोरोना की गाइडलाइन के अनुसार उनका अंतिम संस्कार करा दिया था। अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। उधर सीएमएचओ कार्यालय और कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने भी दिनेश नेमा की कोरोना से मौत की पुष्टि की है।
सीएमएचओ डॉ केएस अहरवार द्वारा जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार गुरूवार को जिले में चार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और ये चारों ही विदिशा नगर के हैं। इन संक्रमितों में साकेतनगर हरिपुरा, तलैया मोहल्ला, पीतलमिल चौराहा के एक-एक व्यक् ित और डंडापुरा के दिनेश नेमा शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो