लगभग 1100 किमी तक पुलिस को चकमा देते रहे आरोपी,25 लाख का माल हुआ बरामद

एक क्विंटल गांजा लेकर आ रहे दो आरोपी गिरफ्तार

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Updated: 24 Jun 2020, 09:51 AM IST

विदिशा। मादक पदार्थों को बेचने वालों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि विदिशा और भोपाल के दो युवक आंध्रप्रदेश से पुलिस को जगह-जगह चकमा देकर विदिशा तक ले आए, लेकिन यहां कोतवाली पुलिस की सजगता से पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनके पास से 100 किग्रा गांजा और कार जब्त की गई। गांजा की कीमत 25 लाख बताई जा रही है।

मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया गया
सीएसपी विकास पांडे और कोतवाली टीआई वीरेंद्र झा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गांजा के तस्कर जिले में आ रहे हैं, जो गढ़ी-गैरतगंज मार्ग से आ रहे हैं, जहां पुलिस टीम भेजी लेकिन वे चकमा देकर भाग गए। इसके बाद उन्हें विदिशा में उदयगिरी रोड पर सुनपुरा के पास मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया गया।

इस दौरान सुभाषनगर गली नम्बर सात निवासी अंकित अहिरवार (19) और भोपाल निवासी जुबेर खां (35) को गिरफ्तार किया गया। 60 किग्रा. गांजा कार के ऊपर बनाए गए कैबिन में छिपा रखा था, जबकि 40 किग्रा. गांजा चालक के बगल में और अन्य जगह रखा था। गांजा एक-एक और तीन-तीन किग्रा. के पैकेट में रखा था। आरोपियों को गिरफ्तार करने में प्रमुख रूप से कोतवाली टीआई झा के साथ ही एएसआई लालबहादुर सिंह, राजे दौहरे, आरक्षक विजय गुप्ता, कुलदीप चंदेल, कमल रघुवंशी और धर्मेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे। एसपी विनायक वर्मा ने गांजा तस्करों को पकडऩे वाले कोतवाली स्टाफ को 10 हजार नकद दिए जाने की घोषणा की।

Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned