scriptमैं समाज का हूं दुश्मन, इसलिए घूम रहा | I am an enemy of society, so I am wandering | Patrika News

मैं समाज का हूं दुश्मन, इसलिए घूम रहा

locationविदिशाPublished: Mar 27, 2020 12:42:11 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

हैदरगढ़। लॉक डाउन के बावजूद जो लोग नियमों का पालन नहीं करते हुए सडक़ों पर घूमते पाए जा रहे हैं, उन्हें पकडक़र पुलिस उनके हाथ में एक कागज पकड़ा देती है, जिस पर लिखा है कि मैं समाज का दुश्मन हूं इसलिए सडक़ों पर घूम रहा। इसके साथ ही उनके फोटो खिंचवाकर सोशल साइट्स पर डाल देती है। वहीं कई लोगों से उठक-बैठक भी लगवाईं गईं। गुरुवार की सुबह बाजार खुलते ही किराना दुकानों पर लोगों की खासी भीड़ उमड़ी। वहीं तीन बजे के बाद पुलिस ने पूरा बाजार बंद करवा दिया।

हैदरगढ़। पुलिस ने लॉक डाउन में फालतू घूमने वालों के हाथों में श्लोगन लिखे कागज को पकड़ाकर खिंचवाए फोटो।

हैदरगढ़। पुलिस ने लॉक डाउन में फालतू घूमने वालों के हाथों में श्लोगन लिखे कागज को पकड़ाकर खिंचवाए फोटो।

लटेरी में कोई रात को घर से बाहर नहीं निकले, इसलिए कराई सभी स्ट्रीट लाइटें बंद

लटेरी। कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने और लॉक डाउन का पालन कराने के लिए नगर की सभी स्ट्रीट लाइटें प्रशासन द्वारा रात को बंद करवा दी जाती हैं। जिससे कि कोई रात को बाहर ही नहीं निकल सके। क्योंकि स्ट्रीट लाइटें जलने पर लोग बाजार में निकल आते हैं, लेकिन चारों तरफ अंधेरा फैला रहने पर नागरिक घरों से बाहर नहीं निकल पाएंगे।
मौसम की बेरूखी से किसान परेशान, समय से पूर्व करवा रहे फसल कटाई
पथरिया। इन दिनों हो रही मौसम की बेरूखी से किसानों की चिंताएं बढ़ गई हैं। कभी बारिश हो रही है, तो कभी तेज हवा के साथ आंधी आ रही है। ऐसे में फसल को नुकसान से बचाने के लिए कई किसान समय से पूर्व ही फसल की कटाई करवाने में जुट गए हैं।
किसानों का कहना है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फसल कटाई के लिए मजदूर और हार्वेस्टर दोनों ही नहीं मिल रहे हैं। जिससे किसान परेशान हैं। वहीं मौसम की बेरूखी के कारण समय से पूर्व ही गेहूं की फसल कटवाना पड़ रही है। नहीं तो भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो