scriptतीसरी लहर आई तो अर्थव्यवस्था पूरी तरह हो जाएगी ठप-शिवराज | If the third wave comes, the economy will come to a complete standstil | Patrika News

तीसरी लहर आई तो अर्थव्यवस्था पूरी तरह हो जाएगी ठप-शिवराज

locationविदिशाPublished: Sep 17, 2021 11:16:28 pm

Submitted by:

govind saxena

वैक्सीनेशन केंद्र का जायजा लेकर बोले-लोग मास्क लगाना भूल गए हैं…

तीसरी लहर आई तो अर्थव्यवस्था पूरी तरह हो जाएगी ठप-शिवराज

तीसरी लहर आई तो अर्थव्यवस्था पूरी तरह हो जाएगी ठप-शिवराज

विदिशा. शुक्रवार को विदिशा आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर को आने से रोकना होगा। यदि तीसरी लहर आई तो अर्थव्यवस्था पूरी तरह ठप हो जाएगी। उन्होंने मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का नियम पालन करने पर जोर देते हुए कहा कि अभी सडक़ों पर मैंने देखा कि लोग मास्क लगाना भूल गए हैं। दरअसल हम बहुत जल्दी अपनी तकलीफों को भूल जाते हैं। मुख्यमंत्री दुर्गानगर में महाराणा प्रताप कॉलेज में बने वैक्सीनेशन सेंटर में चल रहे टीकाकरण महाभियान का जायजा लेने के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

दोपहर 3.30 बजे विदिशा पहुंचे मुख्यमंत्री ने सबसे पहले टीकाकरण केंद्र का जायजा लिया और यहां स्टॉफ और वैक्सीनेशन कराने आए लोगों से बात भी की। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सबसे हाथ जोड़ते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर का दर्द हमने भोगा है। कई अपनों को हमने इस महामारी में खोया है। सबके सहयोग से अभी कुछ नियंत्रण है, लेकिन विदिशा में आज ही तीन नए केस और मिले हैं। इसलिए असावधानी बिल्कुल नहीं करना है। टीका लगवाना बहुत जरूरी है, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा पालन करना है।
78 प्रतिशत को नहीं लगा दूसरा टीका
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अभी विदिशा में 20 प्रतिशत लोगों को पहला टीका ही नहीं लगा है, जबकि 78 प्रतिशत लोगों को दूसरा टीका नहीं लग सका है। उन्होंने कहा कि मैं सबसे हाथ जोडकऱ निवेदन करता हूं कि वैक्सीनेशन जरूर करा लें। प्रधानमंत्री जिंदगी का डोज फ्री में दे रहे हैं। ये जीवन का टीका है। उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों से भी कहा कि पूरा प्रशासन वैक्सीनेशन में झौंक दें, सबका सहयोग लें और 26 सितंबर तक पूरे जिले को वैक्सीनेटेड करें। इस मौके पर मुख्यमंत्री की पत्नी साधना सिंह, बासौदा विधायक लीना जैन, महिला मोर्चा राष्ट्रीय महामंत्री सुखप्रीत कौर सहित अनेक नेता मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन दुर्गानगर मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र चौहान ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो