scriptगल्ला व्यापारी के कर्मचारी ने ही लूट के लिए बुलवाया था साथियों को | It was the employee of the gall merchant who had called the comrades f | Patrika News

गल्ला व्यापारी के कर्मचारी ने ही लूट के लिए बुलवाया था साथियों को

locationविदिशाPublished: May 17, 2022 01:02:41 am

Submitted by:

Bhupendra malviya

14 लाख 30 हजार की लूट का हुआ खुलासा

गल्ला व्यापारी के कर्मचारी ने ही लूट के लिए बुलवाया था साथियों को

गल्ला व्यापारी के कर्मचारी ने ही लूट के लिए बुलवाया था साथियों को

विदिशा। सिविल लाइन थानांतर्गत पांच दिन पूर्व इंडस्ट्रीज क्षेत्र में हुई एक गल्ला व्यापारी के मुनीम बृजमोहन वर्मन के साथ लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के लिए व्यापारी की मिल में कार्य करने वाले कर्मचारी ने ही अपने साथी गुना निवासी महेंद्र से संपर्क किया था जिसने अपने चार अन्य साथियों के साथ यह वारदात की। इसमें 14 लाख 30 हजार की लूट हुई थी। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है और 1 लाख 90 हजार रुपए बरामद किए हैं जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

इस संबंध में एसपी मोनिका शुक्ला ने पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकार वार्ता आयोजित की। इस दौरान बताया गया कि 10 मई को हुई इस वारदात में करैयाखेड़ा मार्ग निवासी करीब 26 वर्षीय सोनू लोधी, आमवाली कॉलोनी बंटीनगर निवासी 29 वर्षीय अरुण लोधी एवं गुना जिला निवासी 36 वर्षीय महेंद्र लोधी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गल्ला व्यापारी की मील के कर्मचारी सोनू एवं अरुण ने अपने गुना निवासी साथी महेंद्र से इस वारदात को अंजाम देने के लिए संपर्क किया था। जिसने अपने अन्य 4 साथियों को इस घटना के लिए बुलवाया। इस दौरान व्यापारी के मुनीम की गतिविधियों पर पूरी नजर रखी जा रही थी। इस घटना के एक दिन पूर्व भी पैसा छीनने का प्रयास हुआ था लेकिन आरोपी इसमें सफल नहीं हो पाए थे।
आरोपियों को लिया रिमांड पर
वारदात के इन आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी व माल बरामद किया जा सके। पुलिस आरोपियों की तलाश में है और आरोपियों से संबंधित जगहों पर दबिश डाली जा रही व घरों की तलाशी ली जा रही है। एसपी शुक्ला ने कहा कि शेष आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।
पुलिस टीम होगी पुरस्कृत
उन्होंने कहा कि इस वारदात के आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम पुरस्कृत की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी में टीआई योगेंद्रसिंह दांगी, एसआई संतोष गौतम, प्रधान आरक्षक रमेश द्विवेदी, सुनील गंधर्व, राजकुमार मौर्य, सुरेश सिंह, आरक्षक जितेंद्र खटीक, अखिलेश राजावत, अमर दांगी, एनसीओ जवाहरसिंह की मुख्य भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो