script

कनारा टूर्नामेंट में इंदौर को हरा जयपुर विजेता, केंद्रीय मंत्री ने दी ट्रॉफी

locationविदिशाPublished: Mar 07, 2021 11:26:33 pm

Submitted by:

govind saxena

कनारा क्रिकेट टूर्नामेंट

कनारा टूर्नामेंट में इंदौर को हरा जयपुर विजेता, केंद्रीय मंत्री ने दी ट्रॉफी

कनारा टूर्नामेंट में इंदौर को हरा जयपुर विजेता, केंद्रीय मंत्री ने दी ट्रॉफी

विदिशा. कनारा क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल में जयपुर की टीम ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए इंदौर को हराया और कनारा ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। सुबह किन्नर गुरूरत्ना नायक ने मैच का शुभारंभ किया और शाम को मैच के समापन पर केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल ने विजेताओं और उप विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए।

सुबह टॉस जीतकर इंदौरन ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। अब तक अपराजित रही इंदौर की टीम आज 31 ओवर में मात्र 141 रनों पर ढेर हो गई। इंदौर के सागर सोलंकी ने 56, चंचल राठौर ने 25 और सार्थक आचार्य ने 23 रन की पारी खेली। जयपुर के गेंदबाज हिमांशु ने 3, पिलोट सिंह और रोहित ने 2-2 तथा रजत थापर और अशोक सिंह ने 1-1 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जयपुर की टीम ने 21.5 ओवर में ही इस लक्ष्य को पार कर टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया। जयपुर के बल्लेबाज सेवया गुजराल ने 39, रजन ने 34, युवराज सिंह ने 20 रन की नाबाद पारी खेली। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जयपुर के अशोक सिंह को दिया गया। पुरस्कार वितरण करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कनारा क्लब के प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर कलेक्टर डॉ. पंकज जैन, जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मुकेश टंडन भी मौजूद रहे। कनारा क्लब के अध्यक्ष विपिन सराफ और सचिव संदीप डोंगर सिंह ने सभी सहयोगियों और खिलाडिय़ों का आभार व्यक्त किया।
कनारा ग्राउंड पर कलेक्टर डॉ. पंकज जैन ने वहां मौजूद बच्चों के साथ क्रिकेट खेली। वे बैट लेकर बल्लेबाजी करते नजर आए तो कुछ देर बाद बच्चों के लिए उन्होंने गेंंदबाजी भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो