scriptलॉकडाउन में कायस्थ समाज प्रतिदिन गरीबों और जरूरतमंदों को कराएगी भोजन | Kayastha society will provide food to poor and needy every day in lock | Patrika News

लॉकडाउन में कायस्थ समाज प्रतिदिन गरीबों और जरूरतमंदों को कराएगी भोजन

locationविदिशाPublished: Mar 31, 2020 05:13:09 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

प्रशासन को सौंपे भोजन के पैकेटविभिन्न समाजसेवी संगठन कर रहे मदद

विदिशा। प्रशासन को भोजन के पैकेट वितरित करते कायस्थ समाज के लोग।

विदिशा। प्रशासन को भोजन के पैकेट वितरित करते कायस्थ समाज के लोग।

विदिशा। लॉकडाउन में गरीबों को भोजन आदि की दिक्कत नहीं हो जिसके चलते कई समाजसेवी संगठन और समाजसेवी लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई 50 पैकेट तो कोई 100 पैकेट भोजन या इससे अधिक भी प्रतिदिन वितरित कर रहा है । वहीं कायस्थ समाज ने तो लॉकडाउन में प्रतिदिन ही जरूरतमंदों को भोजन कराने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में कई सामाजिक संगठनों ने मंगलवार को भोजन के पैकेट प्रशासन के सुपुर्द किए। तो कई संगठनों ने खुद गरीब बस्तियों में जाकर गरीबों को भोजन वितरित किया।
समाजसेवी एनके श्रीवास्तव ने गरीबों को भोजन व्यवस्था करवाने के लिए १० हजार रुपए की राशि इस कार्य से जुड़े लोगों को दी। वहीं कायस्थ समाज के विजय श्रीवास्तव ने बताया कि जब तक लॉकडाउन चलेगा कायस्थ समाज द्वारा प्रतिदिन गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन की व्यवस्था करवाई जाएगी। इसके लिए समाज के करीब दर्जनभर से अधिक परिवार सामने आए हैं। वहीं प्रतिदिन समाज के अन्य लोग भी इस कार्य के लिए आगे आ रहे हैं।
अन्य लोग भी आ रहे आगे
श्रीवास्तव ने बताया कि तिलकचौक स्थित नेकी की दीवार के अनुराग गोयल ने 100 पैकेट भोजन गरीबों को वितरित करने के लिए प्रशासन के सुपुर्द किए। इसके अतिरिक्त भी विभिन्न संगठन गरीबों को भोजन कराने में आगे आ रहे हैं। जिलेभर में समाजसेवी लोग प्रतिदिन भोजन जरूरतमंदों को वितरित करने के लिए प्रशासन को सौंप रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो