scriptlive video of suicide attempt | सुसाइड का लाइव वीडियो बनाया, पत्नी की इस हरकत के बाद ब्लेकमेल कर रहे थे लोग | Patrika News

सुसाइड का लाइव वीडियो बनाया, पत्नी की इस हरकत के बाद ब्लेकमेल कर रहे थे लोग

मांग रहे थे 25 लाख रुपए, वीडियो में बोला— ये सभी मेरी मौत के जिम्मेदार

विदिशा

Published: January 27, 2022 09:50:19 am

विदिशा. जिले के गुलाबगंज में रहने वाले एक युवक ने सुसाइड करने की कोशिश की. उसने लाइव वीडियो बनाकर अपनी आपबीती सुनाते हुए जहर खा लिया. वीडियो में मैसेज के बाद युवक ने कैमरे के सामने ही सल्फास की गोली भी गटक ली. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से विदिशा जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां से उसे बाद में भोपाल रेफर कर दिया गया है.

yuva.png
वीडियो में बोला— ये सभी मेरी मौत के जिम्मेदार

सुसाइड की कोशिश के वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. गुलाबगंज टीआई काशीराम कुशवाहा ने बताया कि योगेश रघुवंशी नामक युवक ने वीडियो बनाकर सुसाइड की कोशिश की है. योगेश की पत्नी ने कुछ दिन पहले जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें : संक्रमण के पहले ही मिल जाते हैं ये संकेत, दिखते ही सतर्क हो जाएं तो नहीं होगा कोरोना

योगेश का आरोप है कि पत्नी के रिश्तेदार कुछ लोग उसे इस मामले में जबरन फंसाने की बात कर रहे हैं. उन्होंने मुझसे 25 लाख रुपए भी मांगे हैं. उनकी प्रताड़ना से तंग आ कर मैं जान देने जा रहा हूं.

यह भी पढ़ें : शनिवार और इतवार को भी खुलेंगे सरकारी कार्यालय, दो माह की सभी छुट्टियां केंसिल

death.jpg

वीडियो में युवक ने मनोहर रघुवंशी, कमर सिंह रघुवंशी, खिलान सिंह रघुवंशी और जितेन्द्र रघुवंशी सहित 5 लोगों का जिक्र किया है. जानकारी के अनुसार योगेश की पत्नी ने 4 जनवरी को जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: वेक्सीन लगवानेवालों पर भी बढ़ा खतरा, दिखें ये लक्षण तो हो जाएं सावधान

इस मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी हुई थी तभी बुधवार को सूचना मिली कि मृतिका के पति ने भी जहर खा लिया है. पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है. इधर सुसाइड वीडियो बनानेवाले युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : कोरोना का खतरनाक साइड इफेक्ट, हर तीसरा बच्चा प्रभावित, जानिए क्या कह रहे डॉक्टर्स

वीडियो बनाकर यह कहा…
मैं योगेश रघुवंशी सुसाइड करने जा रहा हूं। 5 लोग मुझ पर झूठा आरोप लगा रहे हैं और 25 लाख रुपए मांग रहे हैं। मेरे मोबाइल में सबूत है। मैं गलत नहीं हूं। मेरी पत्नी को किसने दवाई लाके दी और उसने दवाई क्यों खाई इसके बाद भी मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं। मनोहर रघुवंशी, कमर सिंह रघुवंशी, खिलान सिंह रघुवंशी और जितेन्द्र रघुवंशी के कारण मैं सुसाइड कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें :ओमिक्रोन का ये है सबसे पहला लक्षण, दिखे तो तुरंत हो जाएं सावधान

इनका साथ कांग्रेस नेता राकेश कटारे दे रहे हैं। ये ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि मेरे पिता बीजेपी नेता थे। यह साजिश राजनीति से प्रेरित है। मेरी सास मां ने भी बयान में कहा है कि मेरी बेटी जिद्दी थी और इस कारण उसने यह कदम उठाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहालमोदी सरकार के सामने एलन मस्क ने रखी नई शर्त, अन्यथा नहीं होगी भारत में Tesla की Manufacturing: यूजर्स ने कर दी खिंचाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.