scriptसुसाइड का लाइव वीडियो बनाया, पत्नी की इस हरकत के बाद ब्लेकमेल कर रहे थे लोग | live video of suicide attempt | Patrika News

सुसाइड का लाइव वीडियो बनाया, पत्नी की इस हरकत के बाद ब्लेकमेल कर रहे थे लोग

locationविदिशाPublished: Jan 27, 2022 09:50:19 am

Submitted by:

deepak deewan

मांग रहे थे 25 लाख रुपए, वीडियो में बोला— ये सभी मेरी मौत के जिम्मेदार

yuva.png

वीडियो में बोला— ये सभी मेरी मौत के जिम्मेदार

विदिशा. जिले के गुलाबगंज में रहने वाले एक युवक ने सुसाइड करने की कोशिश की. उसने लाइव वीडियो बनाकर अपनी आपबीती सुनाते हुए जहर खा लिया. वीडियो में मैसेज के बाद युवक ने कैमरे के सामने ही सल्फास की गोली भी गटक ली. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से विदिशा जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां से उसे बाद में भोपाल रेफर कर दिया गया है.

सुसाइड की कोशिश के वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. गुलाबगंज टीआई काशीराम कुशवाहा ने बताया कि योगेश रघुवंशी नामक युवक ने वीडियो बनाकर सुसाइड की कोशिश की है. योगेश की पत्नी ने कुछ दिन पहले जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें : संक्रमण के पहले ही मिल जाते हैं ये संकेत, दिखते ही सतर्क हो जाएं तो नहीं होगा कोरोना

योगेश का आरोप है कि पत्नी के रिश्तेदार कुछ लोग उसे इस मामले में जबरन फंसाने की बात कर रहे हैं. उन्होंने मुझसे 25 लाख रुपए भी मांगे हैं. उनकी प्रताड़ना से तंग आ कर मैं जान देने जा रहा हूं.

यह भी पढ़ें : शनिवार और इतवार को भी खुलेंगे सरकारी कार्यालय, दो माह की सभी छुट्टियां केंसिल

death.jpg

वीडियो में युवक ने मनोहर रघुवंशी, कमर सिंह रघुवंशी, खिलान सिंह रघुवंशी और जितेन्द्र रघुवंशी सहित 5 लोगों का जिक्र किया है. जानकारी के अनुसार योगेश की पत्नी ने 4 जनवरी को जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: वेक्सीन लगवानेवालों पर भी बढ़ा खतरा, दिखें ये लक्षण तो हो जाएं सावधान

इस मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी हुई थी तभी बुधवार को सूचना मिली कि मृतिका के पति ने भी जहर खा लिया है. पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है. इधर सुसाइड वीडियो बनानेवाले युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : कोरोना का खतरनाक साइड इफेक्ट, हर तीसरा बच्चा प्रभावित, जानिए क्या कह रहे डॉक्टर्स

वीडियो बनाकर यह कहा…
मैं योगेश रघुवंशी सुसाइड करने जा रहा हूं। 5 लोग मुझ पर झूठा आरोप लगा रहे हैं और 25 लाख रुपए मांग रहे हैं। मेरे मोबाइल में सबूत है। मैं गलत नहीं हूं। मेरी पत्नी को किसने दवाई लाके दी और उसने दवाई क्यों खाई इसके बाद भी मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं। मनोहर रघुवंशी, कमर सिंह रघुवंशी, खिलान सिंह रघुवंशी और जितेन्द्र रघुवंशी के कारण मैं सुसाइड कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें :ओमिक्रोन का ये है सबसे पहला लक्षण, दिखे तो तुरंत हो जाएं सावधान

इनका साथ कांग्रेस नेता राकेश कटारे दे रहे हैं। ये ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि मेरे पिता बीजेपी नेता थे। यह साजिश राजनीति से प्रेरित है। मेरी सास मां ने भी बयान में कहा है कि मेरी बेटी जिद्दी थी और इस कारण उसने यह कदम उठाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो