scriptLooted wine in Vidisha mp | देखें VIDEO किस तरह VIDISHA MP में लुट गई शराब | Patrika News

देखें VIDEO किस तरह VIDISHA MP में लुट गई शराब

Wine shop का विरोध कर रहे लोगों ने दुकान से फेंकी शराब की पेटियां तो लूटने लग गई भीड़

विदिशा

Published: April 01, 2022 06:43:20 pm

विदिशा. Vidisha mp में एक तरफ जहां सुबह Wine shop का विरोध करते हुए नागरिकों ने शराब दुकान में तोडफ़ोड़ कर शराब की पेटियां सडक़ पर फेंकी तो वहीं इन पेटियों की शराब लूटने के लिए शराब के शौकीनों की भीड़ उमड़ पड़ी। लूटमार मच गई। जिसके हाथ में जितनी Bottle आईं वे लेकर भाग गए। किसी ने कुर्ते की जेब में भर लीं तो कोई हाथ में ही लेकर चलता बना। यह देख जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तब लोग भाग खड़े हुए। बाद में शराब दुकान में तोडफ़ोड़ के आरोप में संतोष जैन, उनके पुत्र तथा 12 अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।
देखें VIDEO किस तरह VIDISHA  MP में लुट गई शराब
देखें VIDEO किस तरह VIDISHA MP में लुट गई शराब
शेरपुरा से दुर्गानगर चौराहे पर पहुंची शराब दुकान को रहवासियों के विरोध के चलते 31 मार्च की रात हटाना पड़ा। रातों रात दुकान दुर्गानगर चौराहे से हटाकर पीतलमील चौराहे के आगे कान्वेंट के सामने मुक्तांगन परिसर के गेट पर जमा ली गई। लेकिन सुबह होते ही यहां शराब दुकान का तीखा विरोध हुआ और आसपास के रहवासियों ने शराब ठेकेदार, मैनेजर सहित अन्य लोगों की पिटाई कर दुकान में तोडफ़ोड़ की, शराब बोतलों को निकालकर बाहर फेंक दिया। येक देखते ही वहां मौजूद भीड़ फेंकी गई शराब की पेटियों पर टूट पड़ी और जिसके हाथ में जितनी बोतलें आईं उतनी लेकर भाग गया। लूटमार देख पुलिस ने लोगों को खदेड़ा। यहां पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को भी दुकान से हटाया।
पीतलमिल के पास शराब दुकान के लिए भवन किराए से देने के विरोध में तोडफ़ोड़ कर दी और शराब दुकान का सामान बाहर फेंक दिया। आरोप है कि यहां शराब ठेकेदार और उसके कर्मचारियों की पिटाई भी की गई। खबर लगते ही टीआइ योगेंद्र सिंह दांगी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बीच बचाव कराया। इस विवाद में टीआइ की वर्दी पर लगी नेमप्लेट भी टूट गई। रहवासियों ने भवन के कांच फोड़ दिए और शराब बोतलों को बाहर फेंक दिया। यह स्थिति बनते ही एडीशनल एसपी समीर यादव, सीएसपी विकास पांडेय, एसडीएम जीएस वर्मा, तहसीलदार सरोज अग्निवंशी, दोनों थानों के टीआइ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बाद में आबकारी अधिकारी शैलेष जैन, सहायक आबकारी अधिकारी राहुल ढोके भी मौजूद रहे और शराब दुकान का विरोध कर रहे लोगों को समझाइश दी। बाद में संतोष जैन, उनके पुत्र सहित 12 अन्य लोगों पर भादंवि की धारा 147, 149, 336, 427 तथा 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इसके बावजूद रहवासी अपनी जिद पर अड़े रहे। भाजपा नेत्री मंजरी जैन, ट्रिनिटी स्कूल का स्टॉफ भी दुकान के विरोध में आया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल, एसडीएम, तहसीलदार और आबकारी अधिकारी मौके पर पहुंचे। समझाइश दी गई, लेकिन रहवासी नहीं माने।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.