scriptमाधव स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ | Madhav Smriti cricket tournament launched | Patrika News

माधव स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

locationविदिशाPublished: Feb 22, 2020 08:11:19 pm

Submitted by:

govind saxena

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी जेपी यादव और पूर्व रणजी खिलाड़ी फरीद खान विदिशा में
 

vidisha

माधव स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ,माधव स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

विदिशा. एसएटीआई में 22 फरवरी को माधवराव सिंधिया स्मृति अंतर अभियांत्रिकीय महाविद्यालय क्रिकेट टूूर्नामेंट का शुभारंभ टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी जेपी यादव और पूर्व रणजी खिलाड़ी फरीद खान ने किया। इस मौके पर संस्था के बीओजी सदस्य रमेश अग्रवाल तथा डॉ एनसी शिवप्रकाश भी मौजूद थे। मैच का शुभारंभ माधवराव सिंधिया को पुष्पांजलि के साथ हुआ। पहले मैच में सिस्टेक भोपाल और आईईएसए भोपाल की टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसमें सिस्टेक ने तीन रन से जीत हासिल की।
टूर्नामेंट के शुभारंभ से पहले भोपाल डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमेन जेपी यादव, फरीद खान, बीडीसी सिलेक्टर सागर रैकवार ने
एसएटीआई खेल मैदान का जायजा किया और कहा कि यह बहुत ही शानदार क्रिकेट मैदान है और क्रिकेट के लिए आदर्श पिच है। अतिथियों ने सिस्टेक और आईईएसए की टीमों से परिचय प्राप्त किया। यादव ने टॉस कराया और टॉस जीतकर आईईएसए ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। उनके गेंदबाजों ने सिस्टेक को 20 ओवर में 9 विकेट पर मात्र 169 पर रोक दिया। सिस्टेक की ओर से भावेश ने 34 गेंदों पर 74 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। आईईएस के गेंदबाज प्रकाश पांडे ने 4 ओवर्स में मात्र 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किए, सौरभ शांडिल्य ने 4 ओवर्स में 37 रन देकर 2 विकेट तथा शिवम उपाध्याय ने 4 ओवर्स में 42 देकर 2 विकेट हासिल किए।
169 रन के जवाब में खेलने उतरी आईईएसए टीम 20 ओवर्स में 167 रन ही बना सकी और रोमांचक मुकाबले में हार गई। आईईएसए भोपाल के बल्लेबाज प्रकाश पांडे ने मात्र 50 गेंदो में 82 रन बनाए जिसमें 9 चैके तथा 2 छक्के शामिल रहे। शिवम उपाध्याय ने 31 गेदों पर 32 रन तथा सुधांशु दुबे ने 28 गेंदो में 28 रन बनाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो