script

उद्यानिकी मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा ने जनपद सदस्य पति को धमकाया, वायरल हुआ पुराना ऑडियो

locationविदिशाPublished: Oct 04, 2017 04:43:39 pm

बोले- मुझसे जुड़े रहना है तो पंचायत में दखलंदाजी मत करो, नहीं तो मेहताब सिंह के साथ चले जाओ…

call of minister
विदिशा। उद्यानिकी मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, उनके बारे में नई-नई बातें खुलती जा रही हैं। पहले अपने परिजनों को किसानों के नाम पर विदेश यात्रा कराने, फिर उनके बेटे द्वारा जनसुनवाई करने और अधिकारियों को निर्देशित करने के मामले सुर्खियां बने। अब एक जनपद सदस्य पति को फोन पर धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है।
दरअसल नटेरन जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत हिनौतिया माली की सरपंच हरीबाई बंजारा के पति पन्नालाल बंजारा मंत्री मीणा के काफी करीबी हैं। इसी पंचायत में भ्रष्टाचार की शिकायत गोविन्द शर्मा ने जनपद में की थी। इससे मंत्री को गुस्सा आया और उन्होंने शर्मा को मोबाइल पर जमकर फटकार लगाई। हालांकि यह ऑडियो करीब एक साल पुराना है। सुनिए, किस तरह मंत्री मीणा अपने क्षेत्र की जनपद सदस्य शिरोमणि शर्मा के पति गोविन्द प्रसाद शर्मा को धमका रहे हैं।
ये हैं बातचीत के अंश…
गोविन्द शर्मा- जी भाई साहब।
सूर्य प्रकाश मीणा- गोविन्द भाई, जो लाइट तुम्हें जो लाइट जनपद से मिली हैं वो तुमने घर में क्यों रख रखीं हैं?
गोविन्द शर्मा- नहीं रखीं भाई साहब। नहीं रखीं।
सूर्य प्रकाश मीणा- देखो यार गोविन्द, एक बात समझा रहा हूं मैं आपके लाने, धन्ना हमारा सरपंच है। एक तो तुम बाकी शिकायत कर आए जनपद में।
गोविन्द शर्मा- हां, शिकायत तो कर आए।
सूर्य प्रकाश मीणा- का कर लेगो शिकायत करके।
गोविन्द शर्मा- नहीं हो रहो, उन्हें कछू नहीं हो रहो।
सूर्य प्रकाश मीणा- नहीं, यदि आप हमारे साथ जुड़े हो तो आपको ये मानसिकता बदलना होगी कि मेहताब सिंह(जिला कांग्रेस अध्यक्ष)का काम, स्वागत पन्ना ने क्यों नहीं करो?
गोविन्द शर्मा- नहीं तो कब भई है जे बात।
सूर्य प्रकाश मीणा- नहीं, नहीं जो नहीं चलेगो हमारे साथ। दोहरी पॉलिसी नहीं चलेगी।
गोविन्द शर्मा- भाई साहब, मैने मेहताब सिंह…
सूर्य प्रकाश मीणा- आप देखो, जनपद सदस्य को कोई पावर नहीं है रत्ती भर। गांव में स्ट्रीट लाइट वहां लगेगी जहां सरपंच चाहेगा।
गोविन्द शर्मा- नहीं तो अपन मना थोड़ी कर रहे हैं।
सूर्य प्रकाश मीणा- नहीं, नहीं वे आप गलत ढंग से रखे हो अपने यहां। चुपचाप आप उन्हें पंचायत को दे देना, नहीं तो मैं जनपद से कार्रवाई कराऊंगा।
गोविन्द शर्मा- भाई साहब मैंने मने कब करी है।
सूर्य प्रकाश मीणा- नहीं, जनपद सदस्य को कोई पावर नहीं हैं रत्ती भर भी पंचायत एक्ट में।
गोविन्द शर्मा- तो पंचायत में भाई साहब, मैं कह तो रहा हूं कि आप बोले तो सही, आप आज्ञा तो करें…।
सूर्य प्रकाश मीणा- नहीं, जहां सरपंच चाह रहा है पूरो गांव चाह रहा है वहां लाइटें इनके हवाले कर दो, जे अपने हिसाब से लगवायेंगे। पंचायत में अनावश्यक दखलंदाजी आप बिल्कुल मत करो। यदि मुझसे जुड़े रहना है तो….नहीं तो मेहताब सिंह के साथ चले जाओ। कोई दिक्कत नहीं है मेरे लाने।
गोविन्द शर्मा- ठीक है भाई साहब..हओ ।।
भ्रष्टाचार की शिकायत पर मंत्री ने फोन किया :
पहले मैं कांग्रेसी था, लेकिन मंत्री के कहने पर ही भाजपा में आया था, उन्हीं के कहने पर मेरी पत्नी ने जनपद अध्यक्ष को वोट दिया था। गांव में करीब 400 मीटर सीसी रोड हुई थी, जो लगे हाथ उखडऩे लगी थी। मैंने पंचनामा बनवाकर जनपद पंचायत के सीईओ को शिकायत की और जांच की मांग की थी। इसी से नाराज सरपंच ने मंत्री से मेरी शिकायत की और मंत्री ने मुझे फोन किया। मैंने यह ऑडिया उसी समय तीन-चार लोगों को दिया था। किसी ने अब उसे वायरल किया होगा। तब से अब मैं चुप बैठा हूूं, भ्रष्टाचार के खिलाफ भी कुछ नहीं बोलता क्योंकि दरअसल होता कुछ नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो