scriptमलनिया के हत्या के आरोपी ने लगाई फांसी | Malania murder accused hanged | Patrika News

मलनिया के हत्या के आरोपी ने लगाई फांसी

locationविदिशाPublished: May 20, 2020 06:09:33 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

लटेरी। विगत दिनों लटेरी के ग्राम मलनिया मे हुए खूनी संघर्ष के दौरान एक ही समुदाय के दो पक्षों मे जमकर विवाद हो गया था। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और दोनों पक्षों से कुछ आरोपी भी गिरफ्तार हुए थे। इसी मामले में एक अन्य आरोपी ने बीती रात घर के पीछे पेड़ पर फांसी लगा ली। जिससे उसकी उसकी मौत हो गई।

मृतक को पीएम के लिए अस्पताल इस तरह लेकर आए परिजन।

मृतक को पीएम के लिए अस्पताल इस तरह लेकर आए परिजन।

इस खूनी संघर्ष के हत्या के एक आरोपी ५० वर्षीय सईद उर्फ सईदा ने मंगलवार की रात फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी नितिन पटले ने बताया कि घर के पीछे पेड़ पर सुबह शव लटके होने की सूचना पर पुलिस पहुंची और सईद के शव को अस्पताल लाई। जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। उन्होंने बताया कि मृतक पर हत्या का मामला दर्ज था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।
मकान की दीवार गिरने से ग्रामीण की मौत
लटेरी। ग्राम मुड़सागर में बुधवार की सुबह एक व्यक्ति के ऊपर मकान की दीवार गिर जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।
हरनाम धाकड़ ने बताया कि बुधवार की सुबह उसके ताऊजी गुमानी लाला धाकड़ घर के बाहर भैंस के पास खड़े हुए थे। इस दौरान मकान की एक खस्ताहल दीवार में जैसे ही भैंस ने जोर से मारा तो दीवार अचानक उनके ऊपर गिर गई। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित किया।
थाना मुरवास के थाना प्रभारी गौरव वाजपेयी ने बताया कि सुबह परिजनों ने थाना में सूचना दी थी कि गुमानी लाला धाकड़ के ऊपर घर की दीवार गिर जाने से उसकी मौत हो गई। अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं मर्ग की कायमी कर मामला जांच में लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो