शादीशुदा युवक ने युवती से शादी की और एप पर अश्लील वीडियो कॉलिंग करने किया मजबूर

दोस्ती, शादी और धोखे का हैरान कर देने वाला मामला, युवती को ब्लैकमेल कर कराता था एप पर अश्लील वीडियो कॉलिंग...

By: Shailendra Sharma

Published: 25 Oct 2020, 05:23 PM IST

विदिशा. फेसबुक पर दोस्ती से शुरु होकर मोहब्बत और फरेब के कई मामले आपने देखे और सुने होंगे लेकिन विदिशा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस बार आरोपी ने पहले तो युवती को फेसबुक के जरिए अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उससे शादी कर ली। युवती से शादी करने के बाद आरोपी जो कि पहले से ही शादीशुदा था उसने युवती से 15 लाख से ज्यादा के जेवरात हड़प लिए। इतना ही नहीं आरोपी अश्लील वीडियो बनाने के बाद उन्हें वायरल करने की धमकी देकर युवती से एप पर अश्लील वीडियो कॉलिंग कराने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

फेसबुक..दोस्ती..शादी और धोखा
विदिशा की आज्ञाराम कॉलोनी में रहने वाले आरोपी चंद्रजीत अहिरवार ऊर्फ माधव ने फेसबुक पर अपनी पहचान बदलकर एक फर्जी प्रोफाइल बनाई और ललितपुर की रहने वाली युवती से दोस्ती की। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता कृपालु महाराज की भक्त थी। वह उनके सत्संग से जुड़े लोगों के संपर्क में भी रहती थी, जिसमें विचारों और उपदेशों की बात होती थी। इसी दौरान आरोपी 24 वर्षीय चंद्रजीत अहिरवार ने फेसबुक पर कृपालु महाराज का झूठा अनुयायी होने का ढोंग करते हुए माधव नाम से प्रोफाइल बनाई और पीडि़ता से महाराज का अनुयायी बनकर बात करने लगा। इस दौरान आरोपी ने पीडि़ता का मोबाइल नंबर ले लिया और बातें शुरू हो गईं। वह उसे बातों में उलझाकर शादी का झांसा देकर 27 तोला सोने के जेवर और करीब 50 हजार रुपए नकदी लेकर विदिशा ले आया। अपनी पहचान बदलकर उससे भोपाल के आर्य समाज मंदिर में शादी की।

अश्लील वीडियो कॉलिंग से कराता था कमाई
कुछ समय तक पति-पत्नी के रूप में रहते हुए आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो बनाए और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर टेंगो एप पर उसकी प्रोफाइल बना दी। आरोपी पीडि़ता से अश्लील वीडियो कॉलिंग कराता और उससे मिलने वाली राशि अपने खाते में डलवाने लगा। जब युवती मना करती तो वह उसके साथ मारपीट करता, परेशान होकर युवती ने पुलिस को खबर की।

अब कई धाराओं में प्रकरण दर्ज
पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने एडीशनल एसपी संजय साहू और सीएसपी विकास पांडेय के नेतृत्व में विशेष टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश सोनी ने आरोपी चंद्रजीत अहिरवार उर्फ माधव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चंद्रजीत के कब्जे से 15 लाख के सोने के जेवर, 46 हजार रूपए नकद और दो मोबाइल जप्त किए हैं।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned