scriptमेरा मुद्दाः पत्रिका को बताएं अपनी लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज | mera mudda patrika Vidisha campaign lok sabha election 2019 | Patrika News

मेरा मुद्दाः पत्रिका को बताएं अपनी लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

locationविदिशाPublished: Apr 05, 2019 02:30:17 pm

बताएं अपनी लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज…

mera mudda vidisha

मेरा मुद्दाः पत्रिका को बताएं अपनी लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

विदिशा/रायसेन। विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सरकार चुनने के बाद अब वक्त है, देश की सरकार चुनने का… देश-दुनिया के मुद्दों को लेकर जनप्रतिनिधि वोट मांगने तो आते हैं, लेकिन स्थानीय मुद्दे भूल जाते हैं।

अब पत्रिका ऐसा कैंपेन शुरू करने जा रहा है कि आपके मुद्दों को कोई जनप्रतिनिधि या सरकार नजर अंदाज नहीं कर पाएंगे। पत्रिका फिर आपकी आवाज बनने जा रहा है। अपनी बात रखने के लिए हमने शुरू दिया है ‘मेरा मुद्दा’।

मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट से सांसद भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हैं। उन्होंने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कद्दावर नेता लक्ष्मण सिंह को 41, 06,98 वोटों से हराया था।

साल 1967 में विदिशा संसदीय सीट अस्तित्व में आई थी, यहां के पहले ही लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जीत का परचम लहराया था और पंडित शिव शर्मा यहां से सांसद बने थे, लेकिन 1977 का चुनाव यहां से जनता पार्टी ने जीता।

इसके बाद 1980 और 1984 के चुनाव में यहां से कांग्रेस जीती लेकिन 1989 के चुनाव में यहां भाजपा की जीत हुई और तब से लेकर आज तक केवल यहां भाजपा का राज रहा है।


उठाएं फोन और बनाएं सेल्फी वीडियो
पत्रिका अपने फेसबुक पेज पर शुरू कर रहा है मेरा मुद्दा। इसमें आप भी अपने लोकसभा क्षेत्र की समस्याएं और क्षेत्र के प्रमुख मुद्दों को लेकर सेल्फी वीडियो बनाकर हमें भेज दें। यह वीडियो अपने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पत्रिका के फेसबुक पेज पर भेज दीजिए।

 

यहां भेजे अपने क्षेत्र का मुद्दा

https://www.facebook.com/Patrika-Vidisha-305225643434956/

हम बनेंगे आपकी आवाज
आपके मुद्दे को उठाकर पत्रिका आपकी आवाज बनेगा। आपके वीडियो को फेसबुक से लेकर पत्रिका टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जिससे आपके मुद्दों पर जनप्रतिनिधि और सरकार ध्यान दे सके।
कमेंट्स बॉक्स में भेजें वीडियो
पत्रिका के सभी सेंटर्स के फेसबुक पेज के कमेंट्स बॉक्स में आप आज से ही अपने मुद्दे भेजना शुरू कर दें। सेल्फी वीडियो में अपना नाम और अपनी लोकसभा क्षेत्र के बारे में जरूर बताएं। आप अपने जनप्रतिनिधियों के पुराने वायदे या नए वायदों के बारे में भी बता सकते हैं।
पत्रिका टीवी और डिजिटल पर देखें एक साथ
अपने लोकसभा क्षेत्र के मुद्दों का वीडियो बनाकर फेसबुक पर देने के बाद हम इसे पत्रिका टीवी और पत्रिका के फेसबुक पर लाइव प्रकाशित करेंगे। जिसे देश और दुनिया के लोग देख सकेंगे।
इस कैंपेन में वे लोग भी शामिल हो सकेंगे जो मध्यप्रदेश के किसी भी लोकसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं और अन्य प्रदेश या विदेश में भी रहते हों। ऐसे लोग शामिल हो जिन्हें अपने क्षेत्र के मुद्दे और राजनीति की अच्छी समझ हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो