नपा ने डाली दुकानों की लाइन, शुरू होगा आवंटन

नपा ने डाली दुकानों की लाइन, शुरू होगा आवंटन
vidisha

veerendra singh | Publish: Dec, 22 2016 11:26:00 PM (IST) Vidisha, Madhya Pradesh, India

यह मेला नवीन बस स्टैंड पर बने मेला ग्राउंड में प्रतिवर्ष आयोजित किया


गंजबासौदा.
वार्षिक रामलीला मेला का आयोजन 25 दिसंबर से शुरु होना है। जिसको लेकर नपा ने तैयारियां शुरू कर दीं हैं। नगर पालिका द्वारा रामलीला मेले का आयोजन कई वर्षों से किया जा रहा है। यह मेला नवीन बस स्टैंड पर बने मेला ग्राउंड में प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है। जिसमें शहर सहित आसपास के लोग बड़ी संख्या में मेला देखने के लिए आते हैं।

मेले में नगर पालिका द्वारा रामलीला का भी आयोजन कराया जाता है। इस मेले को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्रों से लोग आते हंै और रामलीला का लुफ्त उठाते हैंं। गुरुवार को नगर पालिका द्वारा दुकानों के आबंटन हेतु लाईन डालना शुरु कर दिया है। शीघ्र ही इन दुकानों का आबंटन किया जाएगा। नगर पालिका से मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 200 से ऊपर दुकानें इस मेले में आबंटित की जाएगी। इस मेले में लगभग साढ़े 4 लाख रूपए का खर्चा नगर पालिका द्वारा किया जाता है और मेले से 3 लाख रूपए की ही आय होती है। फंड की कमी से जूझ रही नपा ने पर्यटन विकास मंत्री सुरेन्द्र पटवा को एक पत्र जारी किया है पत्र में मेले के आयोजन को लेकर पैसे की डिमांड भी की है। वहीं मेले के शिलान्यास हेतु राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश मीणा को आमंत्रण पत्र भेजा है लेकिन अभी तक न तो नपा को फंड मिला है और न ही मंत्री का आना तय है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned